सिद्धार्थ जाधव ने कहा, “आज, मैं जो कुछ भी हूं वह मेरी पत्नी के समर्थन के कारण है।”

न्यूज़ डेस्क : हंसना सबसे अच्छी दवा है। सिद्धार्थ जाधव बेहतरीन कॉमेडियन हैं। हास्य के साथ एक साधारण आदमी, जिसने अपनी स्टैंड-अप कॉमेडी के साथ अपना ध्यान आकर्षित किया है। सिद्धार्थ, जो अपनी पार्टी के जीवन और अच्छे मूड के लिए प्रसिद्ध हैं, ने हाल ही में अपनी पत्नी के साथ कलर्स के किचन चैंपियन पर अपनी पाक कला का प्रदर्शन किया। दोनों ने आरजे प्रीतम सिंह और उनके दोस्त के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की।

 

घर की मास्टरशेफ, तृप्ती, सिद्धार्थ के प्यार की घोषणा से हैरान थी। उन्होंने उसे एक व्यक्ति बनाने का श्रेय दिया। सभी खेलों और खाना पकाने के बीच, मेजबान आदित्य नारायण ने सिद्धार्थ को अपनी यात्रा और उन विभिन्न संघर्षों को साझा करने के लिए कहा, जो उन्हें अपने काम के शुरुआती दिनों में सामना करना पड़ा था।

 

अपनी पत्नी की प्रशंसा करते हुए सिद्धार्थ ने जवाब दिया, “तृप्ति मेरी सबसे अधिक सहयोगी है, मेरी साथी और मेरा असली प्यार है। मेरा मानना ​​है कि उसका मेरे जीवन में प्रवेश के बाद, मुझे एक बड़ा ब्रेक मिला था। इसलिए मैं उन्हें अपना भाग्यशाली आकर्षण मानता हूं। न केवल यह मेरे परिवार का ख्याल रखती है, बल्कि कई सदस्यों की ज़िम्मेदारी भी अपने कंधों पर ली, और मैं उसके लिए पहले नए घर और पहली कार के लिए उसे धन्यवाद देता हूं। मुझे खुशी है कि वह मेरे जीवन में आई और मैं उसे अपना पूरा समर्थन दूंगा। आज मैं जो कुछ भी हूं, यह केवल मेरी पत्नी की वजह से है।”

 

Comments are closed.