सलमान सर हमेशा से चाहते थे कि मैं एक एक्शन कमर्शियल फिल्म करूँ, इस बात ने मुझे निकम्मा साइन करने के लिए प्रेरित किया: अभिमन्यु

News Desk : निकम्मा में अहम् भूमिका निभाने को लेकर अभिमन्यु, दर्शकों के बीच लम्बे समय से काफी चर्चा में हैं, जिस प्रकार वे एक आदर्श बॉलीवुड अभिनेता के सभी गुणों को खुद में शामिल करते हैं। फिल्म के टाइटल ट्रैक को वर्ष का पार्टी एंथम माना जा रहा है और सिज़लिंग तिकड़ी के बीच की कैमिस्ट्री को देशभर में खूब प्यार और सराहना मिल रही है।

 

 

 

 

 हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिमन्यु ने उनके प्रति सलमान खान की इच्छा का खुलासा किया। अभिमन्यु ने कहा, सलमान भाई चाहते थे कि मेरी पहली फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही मैं एक एक्शन कमर्शियल फिल्म करूँऔर इसी बात ने मुझे निकम्मा साइन करने के लिए प्रेरित किया।” उन्होंने यह भी कहा कि निकम्मा का ट्रेलर रिलीज़ होते ही वे इसे उत्सुकता से सलमान खान को दिखाने गए और यह जानकर बहुत खुश हुए कि उन्हें यह पसंद आया और उन्होंने इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा भी किया।

 

 

 

 

सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और सब्बीर खान फिल्म्स द्वारा निर्मित तथा सब्बीर खान द्वारा निर्देशितनिकम्मा 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Comments are closed.