नशे में धुत दोस्तों ने पत्थर पटककर की थी हत्या

जबलपुर, २४ अक्टूबर : गौर चौकी अंतर्गत उमरिया गांव में हुई अंधी हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लिया है। मामले में दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवकों ने हत्या की बात कबूल करते हुए पुलिस को बतया है कि वे शराब के नशे में धुत थे। इसी दौरान उनका विवाद रामकेश झारिया से हो गया।

जिसको लेकर उन्होंने पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी। गौर पुलिस चौकी प्रभारी प्रदीप सिंह ने बताया कि दो दिन पहले उमरिया गांव में रामकेश झारिया उम्र ४५ वर्ष की हत्या हो गई थी।

घटना के बाद पुलिस ने परिजनों सहित ग्रामीणों के बयान दर्ज किए। गांव वालों ने पुलिस को बताया कि घटना के पहले गांव के दो युवकों के साथ मृतक रामकेश को देखा गया था।

ऐसे पकड़े गए आरोपी……………

गांव वालों की बात को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने गांव के राजू गोंड और मुन्ना पटेल को गिरफ्तार किया। दोनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने हत्या की बात कबूल कर ली।

दोनों ने पुलिस को बताया कि घटना वाले दिन दोनों का विवाद रामकेश से हो गया था। जिसके बाद उन्होंने सिर एवं सीने पर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी।
ऐसे हुआ था विवाद……………..

पुलिस ने बताया कि हत्या वाले दिन राजू गोंड, मुन्ना पटेल और रामकेश झारिया ने एक साथ बैठकर शराब पी। इसी दौरान राजू ने कहा कि हम तीनों मिलकर मजदूरी करेंगे तो तीनों के लिए अच्छा रहेगा।

इस बात का रामकेश ने विरोध किया और साथ काम करने से मना कर दिया। इसके बाद विवाद शुरू हो गया। जिसके चलते राजू और मुन्ना ने मिलकर रामकेश के सिर और सीने पर पत्थर पटककर हत्या कर दी।

Comments are closed.