एमसीयू की कमाला खान उर्फ मिस मार्वल ने शाहरुख खान के प्रति अपने प्यार के बारे में बताया

यह सीरीज़ डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है

News Desk : यूं तो शाहरुख खान ने कभी मार्वल यूनिवर्स में प्रवेश नहीं किया है, पर कमाला खान उर्फ मिस मार्वल के रूप में उन्हें सुपरहीरो फैन जरूरत मिल गया है। इस सीरीज़ का प्रीमियर 8 जून को हुआ और अब यह डिज़्नी+ हॉटस्टार पर इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू, और मलयालम में स्ट्रीम हो रही है। हर हफ्ते एक नए एपिसोड के साथ इसमें एक साउथ एशियन टीनेजर की कहानी दिखाई गई है, जिसका पालन-पोषण जर्सी शहर में हुआ है। इस सीरीज़ में शाहरुख खान की भारी सराहना की गई है, जो हमारे अंदर के बॉलिवुड प्रेमी को रोमांचित कर देती है!

 

 

सीरीज़ की नई क्लिप में कमाला खान और उसके दोस्त शाहरुख खान और उनकी सर्वश्रेष्ठ मूवीज़, खासकर बाजीगर और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (डीडीएलजे) के बारे में बात करते दिखाई देते हैं।  सीरीज़ की को-एग्ज़िक्यूटिव प्रोड्यूसर साना अमानत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वेब सीरीज़ में शाहरुख खान का वर्णन कॉमिक्स से लिया गया है।

 

 

 

साना अमानत ने कहा, ‘‘यदि शाहरुख खान इस शो में आना चाहते हैंतो हम फिर से फिल्माने के लिए तैयार हैं! हम फिर से प्रोडक्शन करेंगे। हम जरूर फिर से प्रोडक्शन करेंगे। किसी को बुलाईये! एसआरके कॉम्क्सि से हैं। कॉमिक्स में हमने कुछ शाहरुख खान क चित्रण दिए हैंक्योंकि यह बॉलिवुड से कमाला खान के जुड़ाव से जुड़ा हैऔर हम सब उन्हें पसंद करते हैं।’’

 

 

 

ईमान वेल्लनी ने अपने अभिनय की शुरुआत मिस मार्वल के रूप में की। उनके साथ प्रतिभाशाली कलाकारों की विस्तृत टीम में मोहन कपूर, मैट लिंट्ज़, यास्मीन फ्लेचर, ज़ेनोबिया श्रॉफ, सागर शेख और ऋष शाह कमरान के रूप में, मेहविश हयात, समीना अहमद, लॉरेल मार्सडेन, एरियन मोयद, अडाकू ओनोनोग्बो, एलिसिया रेनर, अजहर उस्मान, लेथ नकली, निम्रा बुचा और ट्रेविना स्प्रिंगर तथा एरेमिस नाइट भी काम कर रहे हैं। 

 

 

 

कमाला खान की पॉवर देखिए डिज़्नीहॉटस्टार के मिस मार्वल मेंकेवल डिज़्नीहॉटस्टार पर!

Comments are closed.