इंडियाज़ बेस्ट जुड़वाह‘ के महाएपिसोड में होगा एंटरटेनमेंट, इमोशन और एलिमिनेशन!

‘इंडियाज़ बेस्ट जुड़वाह‘ के महाएपिसोड में होगा एंटरटेनमेंट, इमोशन और एलिमिनेशन!

आगामी 20 अगस्त को शाम 7 से रात 9 बजे तक, ज़ी टीवी के नए रोमांचक रियलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट जुड़वाह‘ में देखिए 2 घंटे का एक जबर्दस्त एक्शन से भरा महाएपिसोड

बेहद अनूठे देशी फॉर्मेट पेश करने में हमेशा आगे रहने वाले चैनल ज़ी टीवी ने हाल ही में जुड़वाओं पर आधारित एक अनूठा शो पेश किया है जिसका नाम है इंडियाज़ बेस्ट जुड़वाह। अब इस शो के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। इस वीकेंड ‘इंडियाज़ बेस्ट जुड़वाह‘ में 2 घंटे का विशेष महाएपिसोड होगा, जिसका प्रसारण 20 अगस्त को शाम 7 से 9 बजे तक किया जाएगा। सिर्फ इतना ही नहीं, शो के प्रतिभागियों के साथ-साथ इसके फैंस के लिए भी इसमें बहुत सारे सरप्राइज होंगे।

इस शो की शुरुआत से ही सभी जुड़वां प्रतिभागी ब्लू और येलो हाउस में एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। अब वे आगामी एपिसोड में एक दूसरे से मिलेंगे। इस सारे ग्रुप को ज़ी के एंटरटेनमेंट पार्क यानी मुंबई के एस्सेल वल्र्ड में शानदार वक्त गुजारने का मौका मिलेगा। हालांकि शो के निर्माताओं ने इस मौके पर उनके लिए कुछ खास सरप्राइज प्लान कर रखे हैं। एक एलिमिनेशन के अलावा इस शो में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होगी, जो इस शो के वर्तमान प्रतिभागियों को हैरान कर देगी।

हर जुड़वां को उनके मां-बाप के वीडियो मैसेज दिखाते हुए शो के होस्ट करणवीर बोहरा सारे ग्रुप को भावुक कर देंगे। तो आप भी 20 अगस्त को देखने के लिए तैयार हो जाइए इंडियाज़ बेस्ट जुडवाह का सबसे मनोरंजक, इमोशनल और सबसे सरप्राइजिंग एपिसोड, जिसमें होंगे यह 3 बड़े सरप्राइज़। 20 अगस्त को जब यह प्रतिभागी वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले जुड़वां प्रतिभागियों को देखेंगे, तो उनकी प्रतिक्रिया क्या होगी? क्या यह वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी अपने रिश्ते वर्तमान प्रतिभागियों से अच्छे साबित कर पाएंगे?

Comments are closed.