‘‘मैं आपका काॅन्सर्ट देखने के लिए लाइन में खड़ी रहूंगी वैष्णव गिरीश‘‘: जैकलीन

‘‘मैं आपका काॅन्सर्ट देखने के लिए लाइन में खड़ी रहूंगी वैष्णव गिरीश‘‘: जैकलीन

इस वीकेंड 19 अगस्त को रात 9 बजे ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स‘ में जैकलीन के को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार लिटिल जयश के साथ रैप गाएंगे

ज़ी टीवी पर प्रसारित हो रहा ‘अमूल सारेगामापा लिटिल चैंप्स‘ भारत में इस साल बच्चों के लिए नं 1 नाॅन-फिक्शन शो बन गया है। एक बार फिर उन्होंने अपने जबर्दस्त टैलेंट से सभी का दिल जीत लिया है। जहां टॉप 5 सुपर टैलेंटेड तूफान और टॉप 5 भूकंप एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं और दर्शकों को अपने हुनर का जलवा दिखा रहे हैं, वहीं इस शनिवार 19 अगस्त को रात 9 बजे हैंडसम सिद्धार्थ मल्होत्रा और खूबसूरत जैकलीन फर्नांडिस अपनी आगामी फिल्म ‘ए जेंटलमैन‘ को प्रमोट करने के शो में आएंगे। इस आकर्षक जोड़ी ने शो में आते ही सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया।

जहां सिद्धार्थ अपने शानदार सूट में बेहद आकर्षक लग रहे थे, वहीं खूबसूरत जैकलीन ने नेवी ब्लू गाउन पहन रखा था, जो उन पर खूब फब रहा था। इस मौके पर सिद्धार्थ टीम ‘तूफान‘ में शामिल हुए और जैकलीन ने ‘भूकंप‘ का साथ दिया। ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स‘ के इस गोल्डन जुबली एपिसोड में हर टीम ने एक बेहद अहम सवाल का जवाब देने के लिए संघर्ष किया। वह सवाल यह है कि कौन किस से बेहतर है? टॉप 5 भूकंप या फिर टीम तूफान के नए चैलेंजर्स?
इस एपिसोड की शुरुआत धमाकेदार हुई। इसमें एक और छिपी प्रतिभा भी सामने आई। जी हां, नौजवान एक्टर सिद्धार्थ ने सेट पर पहली बार दर्शकों के सामने रैप गीत गाया। इस प्रस्तुति में उनका साथ दिया 6 साल के जयश कुमार ने, जो अपने हमेशा की तरह हरफनमौला अंदाज में नजर आए।

नए तूफान वैष्णव गिरीश ने जैकलीन और सिद्धार्थ को ‘लाइफ इन ए मेट्रो‘ का मशहूर गाना अलविदा गाकर मुग्ध कर दिया। केरल के यह बेहद प्रतिभाशाली गायक अपने ऑडिशन के समय से ही मेंटर्स और ज्यूरी की लगातार तारीफें बटोर रहे हैं। इस बार अपने शानदार एक्ट से उन्होंने जैकलीन को पूरी तरह प्रभावित कर दिया। जैकलीन ने कहा, ‘‘वैष्णव गिरीश, मुझे लगता है कि आप लाइव परफॉर्म करने के लिए बिल्कुल तैयार है और जब भी आप किसी काॅन्सर्ट में परफॉर्म करेंगे तो मैं खासतौर पर लाइन में लगकर टिकट खरीदूंगी। जहां वैष्णव ने इन दोनों कलाकारों पर जबर्दस्त प्रभाव छोड़ा, वहीं लिटिल चैंप्स श्रेयन भट्टाचार्य और अंजलि गायकवाड़ ने उन्हें प्रेरित भी किया। ‘आज इबादत‘ और ‘मन मोहना बड़े झूठे‘ पर उनकी परफॉर्मेंस के बाद जैकलीन ने कहा, ‘‘तुम दोनों ही मेरे लिए एक प्रेरणा हो। तुम्हारा शांत स्वभाव और जिस तरह से तुम खुद को प्रस्तुत करते हो, उससे बहुत कुछ सीखा जा सकता है।‘‘

लिटिल चैंप्स ने अपनी हर परफॉर्मेंस से सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी बांधे रखा। उनकी हर परफॉर्मेंस पर ‘ए जेंटलमैन‘ के दोनों कलाकार खड़े होकर उनका स्वागत करते रहे। शो के अंत में सिद्धार्थ ने लिटिल चैंप्स की समस्त टीम को धन्यवाद दिया। साथ ही उन्हें और जैकलीन को शो में आमंत्रित करने के लिए ज़ी टीवी का शुक्रिया अदा किया जिससे वह यह अभूतपूर्व टैलेंट देख सके। सिद्धार्थ ने कहा, ‘‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स‘ जैसा शो बनाने के लिए धन्यवाद क्योंकि आप इन होनहार युवा गायकों को उनके सपने पूरे करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। इस मंच पर अद्भुत टैलेंट देखने को मिला। सबसे खास बात यह कि आप इतनी छोटी-सी उम्र में उनमें वह आत्मविश्वास जगा रहे हैं ताकि वे अपना असली हुनर पहचान कर उस दिशा में आगे बढ़ सकें।‘‘ इसके बाद एक खास अंदाज में सभी लोगों से विदा लेते हुए सिद्धार्थ और जैकलीन ने सभी प्रतिभागियों, जजांे और जूरी सदस्यों से निवेदन किया कि वह उनके साथ मंच पर आएं। फिर उन्होंने उनकी आगामी फिल्म के हिट गाने ‘डिस्को डिस्को‘ पर धुआंधार डांस किया।

 

Comments are closed.