भाजपा महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव के चुनाव कार्यालय का उद्घघाटन

अपने मतदान का सही उपयोग कर इंदौर शहर को नई उचाईयों पर ले जाने में हमारा साथ देगा इंदौर - भार्गव

News Desk : भाजपा महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती जा रही है आगामी चुनाव को लेकर उनकी तैयारी काफी मंझी हुई मालूम पड़ती है। गुरुवार को जिस सादगी से भार्गव वरिष्ठ भाजपा नेताओं से उनके घर जा कर मिले उस सादगी से सभी नेता गदगद है। वह जहाँ भी जाते है सभी की पसंद बन जाते है एवं उनका स्वागत अभिनंदन भी बड़ी धूमधाम से किया जाता है। पार्टी कार्यकर्ताओं से लेकर संघ तक सभी ने भार्गव को बड़ी सहजता से स्वीकार किया है।

 

 

 

 

स्मार्ट प्रत्याशी भार्गव ने मंत्री तुलसी सिलावट के घर जा कर उनसे मुलाकात की मंत्री तुलसी सिलावट ने अपने पूरे परिवार और साथियों के साथ भार्गव का स्वागत किया एवं मंत्री सिलावट के साथ मंथन के बाद यह माना जा रहा है कि भार्गव पूरे शहर में नई रणनीतियों एवं स्मार्ट सोच के साथ आगें बढ़ते जा रहे है। इसके बाद भार्गव ने पूर्व महापौर कृष्णमुरारी मोघे से उनके निवास मुलाकात की एवं उनका आशीर्वाद लिया।

 

 

 

 

 

राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा इंदौर शहर को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाना ही पार्टी का एजेंडा है। इंदौर शहर की जनता इसकी गवाह है कि भाजपा महापौर बनने के बाद ही शहर में विकास होना शुरू हुआ है। पहले नगर निगम का बजट सिर्फ 17 करोड़ था अब 2000 करोड़ है । पहले मध्यप्रदेश की पहचान गैस कांड वाले प्रदेश से होती थी लेकिन अब सबसे स्वच्छ शहर के नाम से हमारा इंदौर पहचाना जाता है।

 

 

 

भाजपा महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने बताया कि हमारे देश में ऐसी मान्यता है कि 18 साल के नौजवान को इतनी समझ होती है कि वह सही एवं गलत में फर्क कर सके उसमें यह ताकत है कि वह अपने मत से अपना नेता चुन सके अगर कोई व्यक्ति चुनाव में अपनी उपस्थिति नहीं दिखए तो उसके बाद कुछ गलत होने पर गलती किसी राजनीतिक दल या चुनाव लड़ने वाले कि नहीं होती उसकी जिम्मेदारी सिर्फ उस व्यक्ति की होती है जो अपने वोट का उपयोग नहीं करता इसलिए मैं सभी मित्रों एवं माताओं बहनों से यह अपील करता हु की अपने वोट का सही इस्तेमाल करें एवं इंदौर शहर को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में हमारा साथ दे।

 

 

 

 

भाजपा महापौर प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय के उद्धघाटन को लेकर शहर में काफी उत्साह नज़र आया। कार्यकर्ताओं से लेकर विधायक एवं मंत्री सभी कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे हुए थे।कैलाश विजयवर्गीय, सावन सोनकर, गौरव रणदिवे, रमेश मेंदोला, जीतू जिराती, तुलसी सिलावट,शंकर लालवानी, गोलू शुक्ला ने कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज की।

Comments are closed.