शक्ति… अस्तित्व के अहसास की में इमरान खान का नकारात्मक भूमिका में प्रवेश 

शक्ति… अस्तित्व के अहसास की में इमरान खान का नकारात्मक भूमिका में प्रवेश 

कलर्स के सोशल ड्रामा शक्ति… अस्तित्व के अहसास की ने अपने विचारोत्तेजक कनसेप्ट और आकर्षक कहानी के दम पर शीर्ष स्थान बनाए रखा है। हालांकि सौम्या और हरमन (विवियन डिसेना) की शादी में मुश्किलें बनी हुई हैं लेकिन सौम्या के जीवन में और मोड आएंगे और नया किरदार अविनाश प्रवेश करेगा। इस भूमिका में प्रसिद्ध अभिनेता इमरान खान नजर आएंगे।

अविनाश बिजनसमैन और सामाजिक कार्यकर्ता है जो थाईलैंड में रहता है। वह मसाला व्यापारी है जो सामाजिक कार्यों में सक्रिय रूप से शामिल रहता है। हालांकि वह मानव तस्करी की दुनिया में सीधे तौर पर भी फंसा है। जब सौम्या हरमन से दूर जाने की कोशिश करती है तो वह बैंकाक में अविनाश के घर में नैनी के रूप में नौकरी करती है। घटनाओं के अप्रत्याशित मोड के दौरान सौम्या अविनाश की साजिश में फंस जाएगी और हरमन सौम्या को बचाने आएगा।

अपने प्रवेश के बारे में एक्टर इमरान खान ने कहा, ‘‘शक्ति जैसे धारावाहिक का हिस्सा होना मेरे लिए महान सम्मान की बात है जिसने अपने नूतन कनसेप्ट से कई सीमाएं तोड़ी हैं। अविनाश ऐसा व्यक्ति है जिसके कई चेहरे हैं। कोई नहीं बता सकता कि वह क्या सोच रहा है या वह क्या करने में सक्षम है। उसका स्मूद व्यक्तित्व उसे अपने आसपास के लोगों में घुलने-मिलने में सक्षम बनाता है जो उसके सच्चे इरादों को छुपा लेता है। मैं इस किरदार को करने के बारे में सचमुच रोमांचित हूं और आशा करता हूं कि दर्शक उन अलग-अलग पहलुओं को सराहेंगे जो मैं इस किरदार में उभार रहा हूं।’’
सौम्या इस हालात से कैसे बाहर निकलेगी ? क्या हरमन सौम्या को बचा सकेगा ?

Comments are closed.