फ्लेक्स स्टोन ने इंदौर में अपनी विशिष्ट गेलरी का शुभारंभ किया l

फ्लेक्स स्टोन ने इंदौर में अपनी विशिष्ट गेलरी का शुभारंभ किया l

इंदौर, 28 जुलाई 2017ः फ्लेक्स स्टोन भवन निर्माण सामग्री में नई पहल व खुबसूरती के नए कल्चर को आरंभ करने के लिए पहचाना जाता है और अब मध्यप्रदेश के इंदौर में फ्लेक्स स्टोन के विशिष्ट शोरुम का आरंभ हुआ हैं, पूरे देश के कई शहरों में फ्लेक्स स्टोन की गेलरी को मिलने वाली सफलता के बाद अब इंदौर में शानदार शोरुम आरंभ हो गया है। इस विशिष्ट गेलरी में भवनों के लिए डेकोरेटिव व आकर्षक समाधान की पूरी श्रंखला है जो कि अति आधुनिक व असाधारण है।

इस गेलरी के शुभारंभ समारोह में फ्लेक्स स्टोन के ब्रांड एम्बेसेडर व प्रसिद्ध बाॅलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी उपस्थित रहे।
फ्लेक्स स्टोन के रुबन खनूजा ने कहा कि हम इंदौर में गेलरी आरंभ करके बहुत उत्साहित है हमारा उद्देश्य है कि हम भवन निर्माण उद्योग में डिजाइनर्स को डेकोरेशन के विश्वस्तरीय व नवीनतम समाधान व उत्पाद उपलब्ध करा सकें। रुबन खनूजा ने गेलरी के बारे में चर्चा करते हुए बताया कि हमारी यह विशिष्ट गेलरी उत्पादों की ऐसी विस्तृत श्रंखला प्रस्तुत कर रही है जो समसामयिक अनुठी बेजोड व क्लासिकल है जिसमें नए इनोवेशन है तथा जो आन्तरिक व बाहरी दोनो साजसज्जा व सजावट के लिए उपयोगी हैं। हमारा ब्रान्ड हमेशा नई खोज के लिए तथा उत्पाद को और विकसित करने के लिए गहन रिसर्च करता है परिणाम स्वरुप हम प्रकृति से प्रेरित सुन्दर आकर्षक व विशिष्ट वास्तुकला से युक्त उत्पाद तुलनात्मक रुप से कम मुल्य पर उपलब्ध करवाते है वातावरण की शुद्धता बनाने व प्रदूषण कम करने के लिए हम पुनः उपयोग होने वाले व इको फ्रेन्डली मटेरियल का उपयोग करते हैं।

वर्ष 1998 में स्थापित जगत डेकोर जे.डी. के नाम से प्रसिद्ध है और इन्टीरियर डेकोरेशन मं आकर्षक साज सज्जा व सजावट के उत्पाद के लिए पहचाने जाते हैं। इन्टीरियर डेकोरेशन में स्थापित नाम जे.डी. होम स्टुडियों के बेनर में फ्लेक्स स्टोन के नाम से एक नया प्लेट फार्म स्थापित किया गया, फ्लेक्स स्टोन ने अब इंदौर में नया शोरुम आरंभ किया है जहां की आकर्षक व विस्तृत डेकोरेटीव श्रंखला दर्शकों का मन मोह लेगी।
तेजी से विकसित इंदौर में भवन निर्माण व उससे जुड़ा व्यवसाय भी उतनी ही तेजी से बढ़ रहा है अतः महानगर बनते इस शहर में इस उद्योग के लिए बहुत संभावनाए हैं इसी कड़ी में फ्लेक्स स्टोन गेलरी भवन निर्माण के क्षेत्र में आकर्षक व डेकोरेटीव श्रंखला लेकर आए हैं।

 

 

Comments are closed.