फिल्म ‘हिचकी’ चीन में गाड़ रही सफलता के झंडे

मुंबई : फिल्म ‘हिचकी’ चीन में सफलता के झंडे गाड़ रही है। अभिनेत्री रानी मुकर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ बहुत जल्द ही प्रभास की ‘बाहुबली-2’ को कमाई में पीछे छोड़ देगी। ‘हिचकी’ पिछले हफ्ते चीन में रिलीज की गई।अब तक ‘हिचकी’ के 8 दिन का कलेक्शन 8.04 मिलियन डॉलर हो चुका है।

इस कमाई के हिसाब से ‘हिचकी’ प्रभास और राणा दग्गुबाती की फिल्म ‘बाहुबली 2’ के साथ-साथ अक्षय कुमार की ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ के लाइफटाइम कलेक्शन्स को पार करने के लिए तैयार है। इसके साथ ही उम्मीद है कि ‘हिचकी’ चीन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली छठीं भारतीय फिल्म बन जाएगी।

इससे पहले जो फिल्में चीन में इस मुकाम तक पहुंची उनमें दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार, बजरंगी भाईजान, हिंदी मीडियम और पीके शामिल हैं। ये वह फिल्में हैं जो चीन के बॉक्स ऑफिस पर 15 मिलियन के ज्यादा का कारोबार कर चुकी हैं। अब ‘हिचकी’ के इस सप्ताह होने वाले कारोबार से यह साफ हो पाएगा कि ‘हिचकी’ इस माइलस्टोन को पार कर पाती है या नहीं,

लेकिन इसमें एक बात तो तय है कि रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’, 11 मिलियन का कारोबार करने वाली ‘बाहुबली 2’ को पछाड़ देगी और यह अपने आप में एक बड़ी बात है। हालांकि इस फिल्म की ओपनिंग को उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला, लेकिन एक हफ्ते बाद इस फिल्म ने रफ्तार पकड़ी और अपने पिछले हफ्ते में अच्छी कमाई करने में कामयाब हुई।

Comments are closed.