ताइक्वांडो खिलाड़ी से कोच ने किया दुष्कर्म का प्रयास

मुरैना : एक नाबालिग ताइक्वांडो खिलाड़ी के साथ अपने ही कोच द्वारा दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस ने नाबालिग के परिजनों की शिकायत के बाद कोच को गिरफ्तार कर लिया है। घटना पुणे में आयोजित एक निजी टूर्नामेंट में पदक जीतने के बाद होटल में हुई थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कोच मनोज शिवहरे शहर में ताइक्वांडो क्लास चलाता है। पुणे में आयोजित एक निजी ताइक्वांडो टूर्नामेंट में मुरैना की टीम लेकर गया था। खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट में पदक भी जीता था। इसके बाद कोच नाबालिग खिलाड़ी के होटल के कमरे में गया और दुष्कर्म का प्रयास किया।

हालांकि, नाबालिग ने इस घटना का जिक्र अपने परिजनों से मुरैना लौटने पर किया। परिजनों ने कोतवाली में कोच के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। घटना 17 अक्टूबर की है। रविवार को कोच और पूरी टीम मुरैना लौट आई।

जानकारी के अनुसार, टीम के अच्छे प्रदर्शन पर सोमवार को सम्मान समारोह आयोजित किया गया था। लेकिन, नाबालिग उसमें नहीं गई। जब छात्रा की मां ने कारण पूछा तो लड़की ने पुणे की होटल में हुई घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने कोच शिवहरे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Comments are closed.