संगीत से सजी महफिल, थिरक उठे प्रोफेशनल्स 

                          संगीत से सजी महफिल, थिरक उठे प्रोफेशनल्स 
 मुंबई के प्रसिद्ध फिल्मी गायक मै शायर तो नहीं फैम शैलेंद्र सिंह और उनके मधुर गीतों की प्रस्तुति,
इंदौर। मालवा की गुनगुनी शाम शनिवार को एक यादगार पल दे गई। सुमधुर संगीत से सजी महफिल में कलाकारों ने ऐसी प्रस्तुति दी कि श्रोता अपने आपको थिरकने से रोक नहीं पाए। माहौल उस समय ओर भी अधिक खुशनुमा हो गया जब सीए पोरवाल ने आने से उसके आए बहार गाते हुए रंगारंग कार्यक्रम का आगाज किया। सीए पंकज सेठी ने पल-पल दिल के पास… डॉ. अतुल भट्ट ने गीत का करूं सजनी…. डॉ. अमित वर्मा ने रिमझिम घिरे सावन… गाते हुए सावन का मजा ओर भी खुशनुमा कर दिया।
इसके बाद डॉ., सीए, प्रोफेशनल्स की संगीत की ऐसी निशा बंधी की तार से तार जुड़ते चले गए और शाम से शुरु हुआ आयोजन देर रात तक चरम पर रहा। नई प्रतिभाओं को मौका देने का प्रयास करने वाली संस्था वी फॉर यु रूबरू ने आईटीए के सहयोग से कैरोके गुरु कॉम्पटिशन का आयोजन किया। कार्यक्रम का उद्देश्य वर्किंग प्रोफेशनल्स जैसे डाक्टर, इंजीनियर्स, सीए व अन्य कन्सलटेंट्स को मौका देना और अपनी प्रतिभा निखारने का अवसर प्रदान करना था। सामाजिक संस्था सोच को अपने साथ जोड़कर आने वाले समय में सामाजिक कार्यों की भी कोशिश करने का आधार रखा गया। संरक्षक साधना सिंह और रुबरु के अध्यक्ष टोनी शुक्ला ने बताया कि आने वाले समय के कलाकारों को ओर मौका दिया जाएगा। कार्यक्रम में विशेष रूप से मुंबई के प्रसिद्ध फिल्मी गायक मै शायर तो नहीं फैम शैलेंद्र सिंह और उनके मधुर गीतों की प्रस्तुति कार्यक्रम का खास आयोजन रहा।
आईटीए के प्रमुख शशि रंजन ने जज के रूप में अपनी भूमिका प्रदान की। कैरोके गुरु कांटेसट के मेंटोर जिन्होंने इन कलाकारों के साथ व वर्किंग प्रोफेशनल्स के साथ कार्यक्रम में मधुरता लाने का प्रयास मनीष शुक्ला ने किया। विशेष सहयोग घनश्याम सिंह का रहा। इस मौकें पर विशेष रूप से मोहनलाल मंगल भी उपस्थित थे।

Comments are closed.