सलमान खान ने बताया क्यों आलीशान बंगले के बजाय वे अब भी फ्लैट में रहते हैं!

ज़ी टीवी पर प्रसारित किया जा रहा भारत का इस साल का नं. 1 नॉन-फिक्शन शो ‘अमूल सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ ने एक बार फिर अपने जबर्दस्त टैलेंट से दर्शकों को मोहित कर लिया है। जहां सभी टॉप 8 टैलेंटेड प्रतिभागी अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से मंच पर छा जाने को बेताब हैं, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान इस शो के सेलिब्रिटी गेस्ट होंगे। ये दोनों कलाकार अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को प्रमोट करने इस शो के सेट पर पहुंचे। इस मौके पर ये दोनों भाई बेहद उत्साहित नजर आ रहे थे और उन्होंने सभी प्रतिभागियों और मेंटर्स हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कर और जावेद अली से भी घुल-मिलकर खूब चर्चा की।

यह एपिसोड इस सीजन के सबसे मनोरंजक एपिसोड्स में से एक साबित हुआ। इसकी शुरुआत भी धमाकेदार रही! किशोर कुमार के पुनर्जन्म के रूप में मशहूर ध्रून टिक्कू ने सलमान खान के मशहूर गाने ‘ओ ओ जाने जाना’ पर परफॉर्मेंस दी। ध्रून की परफॉर्मेंस से सलमान इतने प्रभावित हुए कि उन्हें सलमान से एक सवाल पूछने का मौका मिल गया। इस पर ध्रून ने सलमान से पूछा कि वे किसी आलीशान बंगले की बजाय बांद्रा में एक फ्लैट में क्यों रहते हैं। ध्रून के सवाल का जवाब देते हुए दबंग स्टार ने कहा, ‘‘मैं बंगले के बजाय इस फ्लैट में रहना इसलिए पसंद करता हूं क्योंकि मेरे पैरेंट्स मेरे फ्लैट के ऊपर वाले फ्लैट में रहते हैं। बचपन से ही मैं यहीं रहा हूं और अब मेरे पास दूसरा कोई रास्ता नहीं है। यह पूरी बिल्डिंग एक बड़े परिवार की तरह है। जब हम छोटे थे तो हम सभी बच्चे नीचे गार्डन में खेलते थे और कभी-कभी वहीं सो जाते थे। उस समय कोई भी घर अलग नहीं था। हम सभी घरों को अपना समझते थे और किसी के भी घर जाकर खाना खा लेते थे। मैं आज भी उसी फ्लैट में रहता हूं क्योंकि उस घर से मेरी कई यादें जुड़ी हुई हैं।’’
जब ‘ओ ओ जाने जाना’ गाना रिलीज हुआ था, उस समय सभी लड़के उनकी तरह ही फिजीक बनाना चाहते थे और लड़कियां उनकी मस्कुलर बॉडी पर फिदा हो गई थीं। हालांकि ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि सलमान ने आखिर यह गाना शर्ट के बिना शूट करने का फैसला क्यों किया। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने काफी अच्छी कदकाठी बना ली थी जिसके चलते स्टाइलिस्ट ने उनके लिए जितने भी कपड़े भी चुने थे वह सभी तंग हो गए थे। जब स्टाइलिस्ट कुछ और कपड़े लेने गए तो इस बीच सलमान और सोहेल मड आइलैंड पर मई की तपती धूप में बैठे थे। तभी उन्होंने यह गाना बिना शर्ट के फिल्माने का फैसला किया। हालांकि सलमान के इस फैसले से सोहेल चैंक पड़े थे और उन्होंने सलमान से इस पर दोबारा सोचने को कहा लेकिन सलमान तो पहले से काफी बोर हो चुके थे और अपना फैसला कर चुके थे। इसके बाद सलमान ने शर्टलेस होकर यह गाना किया जो हर दौर का पसंदीदा चार्टबस्टर गीत बन गया।
‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ में इस शनिवार 3 जून को रात 9 बजे सबसे मनोरंजक एपिसोड देखने के लिए तैयार हो जाइए, जहां सलमान खान और सोहेल खान अपनी जबर्दस्त एनर्जी, मस्ती और हाजिर जवाबी से मंच पर छा जाएंगे। 

Comments are closed.