इंडिया बनेगा मंच पर महेश मांजरेकर, एक्टर आकाश ठोसर एवं गीता फ़ोगाट l

इंडिया बनेगा मंच पर झिंगाट और शानदार सप्ताह, एक्टर आकाश ठोसर और महेश मांजरेकर और खतरों के खिलाड़ी की प्रतिभागी गीता फोगाट के साथ
दर्शकों को शानदार परफॉरमेंस से चैंकाने के बाद ओप्पो कैमरा फोन प्रेजेंट्स इंडिया बनेगा मंच के टैलेंटबाज और अधिक प्रेरक परफॉरमेंस पेश करने के लिए पुणे और कोलकाता की चिलचिलाती गर्मी से संघर्ष करेंगे। इस सप्ताहांत एपिसोड में पुणे का चतुश्र्रुंगी मंदिर और मंडाई तथा कोलकाता का हैरिटेज स्थल प्रिन्सेप घाट नजर आएंगे जहां शानदार एक्ट देखकर दर्शक एक बार और एक बार और के नारे लगाने को विवश होंगे।
इंडिया बनेगा मंच के एपिसोड में पश्चिम बंगाल के समृद्ध इतिहास को रेखांकित करते हुए कोलकाता के प्रिन्सेप घाट पर टेलेंट और कल्चर का संगम दिखाया जाएगा। गॅगलिना 14 साल की प्रतिभागी कॉन्टॉर्शनिस्ट है जो शानदार परफॉरमेंस से दर्शकों को चैंकाएगी। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध पहलवान और खतरों के खिलाड़ी की प्रतिभागी गीता फोगाट से प्रशंसा भी हासिल करेगी। हालांकि टैलेंटबाज दीपक सिंह हर किसी को स्टंप करेंगे क्योंकि वह वे कप और सॉसर चबाएंगे जिनमें होस्ट कृष्णा अभिषेक और मोना सिंह को परोसा गया है। यह अपनी प्रतिभा को रेखांकित करने का अपरंपरागत तरीका है। प्रतिभा की लहर जारी रहेगी क्योंकि कॉयर ग्रुप क्यूएवर्स मेलोडियस एक्ट प्रस्तुत करेंगा और सारिका एवं सुजाय की जोड़ी सालसा परफॉरमेंस से सबका मन मोहेगी। आखिर में आओमा ग्रुप की मार्शल आर्ट कौशल दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देगा लेकिन इसके अलावा भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा।
पुणे की आइकनिक पृष्ठभूमि चतुश्र्रुंगी मंदिर और मंडाई में फिल्माया गया इंडिया बनेगा मंच का एपिसोड आगामी फिल्म एफयू के किरदारों का साक्षी बनेगा क्योंकि वे टैलेंटबाज का हौसला बढ़ाने के लिए मंच पर नजर आएंगे। एक्टर आकाश ठोसर और महेश मांजरेकर परफॉरमर्स से बातचीत करेंगे और उनका नैतिक साहस बढ़ाएंगे क्योंकि वे अपने टैलेंट से दर्शकों को प्रभावित करने के लिए सड़कों पर नजर आएंगे। टैलेंटबाज में, करण सिंह गिल उर्फ कलाकारों की लावणी परफॉरमेंस उस शाम को खूब मनोरंजक बनाएंगे क्योंकि वे बॉलीवुड के मशहूर गानों ‘‘मुंगड़ा’’ और ‘‘राणा जी माफ करना पर’’ डांस करेंगे। एक्टर आकाश ठोसर का रोमांच उस समय कई गुना बढ़ जाएगा जब वह क्रू इंडिया डांस ग्रुप के साथ मंच पर नजर आएंगे और उनकी परफॉरमेंस को सराहेंगे और ‘‘झिंगाट’’ गाने पर कदम थिरकाएंगे।
कौन सा टैलेंटबाज जीत की सीट जीतेगा और मुंबई में सेमीफाइनल में अपने लिए जगह पक्की करेगा ?

Comments are closed.