आज ‘अध्वन’ में दिखेंगे 16 संस्कार

– हिन्दू 16 संस्कार है थीम,  अभय प्रशाल में शाम 7.30 बजे से
इंदौर, 21 जुलाई 2018। आखिर आज वो दिन आ ही गया जब देश के अग्रणी फैशन संस्थान आईएनआईएफडी के छात्र देश के सुपर मॉडल्स के साथ शहर के सामने अपने डिजायन्स को लेकर आएंगे। अभय प्रशाल में शाम 7.30 बजे से होने जा रहे फैशन शो ‘अध्वन’ के लिए शनिवार शाम सारे सुपर मॉडल्स शहर पहुंचे और बात की। सभी ने देर शाम तक रैम्प वॉक की प्रैक्टिस भी की।
शनिवार सुबह इंदौर पहुंचे सभी मॉडल्स ने दिनभर फैशन स्टूडेंट्स के साथ बिताया। सभी ने शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्टूडेंट्स के काम की सराहना की और कहा कि सभी ने बड़ी मेहनत से ड्रेस डिजायन की है। इसे रैम्प पर हम लाकर बड़ा अच्छा महसूस करेंगे। सभी डिजाइनर्स के साथ शो के जज संजय दोहलिया ने भी मुलाकात की। ये आईएनआईएफडी के छात्र रह चुके हैं। सभी कल रैम्प वॉक को लेकर बहुत एक्साइटेड दिखे। 
इस साल फैशन शो की थीम हिन्दू धर्म  के ’16 संस्कारों’ पर ली गयी गई है। शो ‘अध्वन’ (यात्रा) में बच्चे की जन्म से मृत्यु तक की यात्रा और हिन्दू संस्कारों की अहमियत को फैशन स्टूडेंट बताएँगे। हर संस्कार को अलग-अलग राउंड के जरिये बताया जायेगा, जिसे रैंप पर 2 मेल और 16 फीमेल मॉडल्स लेकर आएंगे। संस्कारों की अहमियत और मतलब को ध्यान में रखते हुए हर फैशन स्टूडेंट ने बारीकी से गारमेंट तैयार किये है। हर संस्कार के अनुरूप कपड़ों और रंगों का चयन किया गया है। करीब 65 स्टूडेंट के 170 गारमेंट रैम्प पर होंगे। हर राउंड में करीब 10 गारमेंट शो किये जायेंगे। शो के 16 राउंड होंगे। 
इन मॉडल्स ने की मीडिया से मुलाकात…
वत्सल सेठ, ताहेर शब्बीर, कैंडिस पिंटो, पूर्वा राणा, स्नेहा उपाध्याय, रेहा सूखेजा, इलाक्षी गुप्ता, आकृति आनंद, प्रियंका कुमारी, आस्था सिदाना, इशिता दत्ता, शैनन गोंजाल्विस, प्रीती चौहान और पूजा बामरा।

Comments are closed.