तू आशिकी के सितारे रित्विक अरोड़ा और जन्नत जुबैर कलर्स के लिए इंदौर में ‘बेइंतहा मोहब्‍बत का रंग’ फैला रहे हैं

India, 2018: कहानी सुनाने के पारम्‍परिक ढर्रों से अलग हटते हुए, कलर्स का तू आशिकी निस्‍वार्थ प्‍यार से प्रेरित एक संगीतमय गाथा है। मुख्‍य नायक और नायिका के रूप में रित्विक अरोड़ा (बतौर अहान) और जन्नत जुबैर (बतौर पंक्ति) के साथ, यह संगीतमय भव्‍य प्रदर्शन इसके नायक-नायिका की आंखों के द्वारा प्‍यार की सभी मालूम हदों और अनुभवों की परीक्षा लेता है। और, आज – सबसे प्‍यारे किरदार अहान और पंक्ति कलर्स के 10 साल के मील-पत्‍थर का जश्‍न मनाने और अपने प्रंशसकों के प्‍यार एवं समर्थन के लिए उनका धन्‍यवाद करने के लिए इंदौर के खूबसूरत शहर में पहुँचे।

टेलीविजन इंडस्‍ट्री में 10 शानदार सालों को पूरा करने के उपलक्ष्‍य में, कलर्स की नई ब्राण्‍ड फिलोसफी ‘चुनो अपने रंग’ दर्शकों को कभी किसी हद में नहीं बंधने, प्रयोग करने के लिए खुला होने और सफलता का खुद अपना पैमाना तय करने के लिए प्रेरित करती है। पिछले 10 साल के दौरान, कलर्स ऐसे धारावाहिक लेकर आया है जिसने ऐसे कथानकों को पेश करके, जिनके बारे में भारतीय टेलीविजन पर कभी सुना, देखा या कल्‍पना तक नहीं की गई थी, कैटेगरी का अर्थ बदल दिया है। तू आशिकी एक ऐसा धारावाहिक है तो सभी कठिलानयों के खिलाफ किसी से प्‍यार करने की भावना पर फोकस और इस तरह बेइंतहा मोहब्‍बत का रंग को सर्वश्रेष्‍ठ तरीके से अभिव्‍यक्‍त करता है।

इस सफल यात्रा के बारे में टिप्‍पणी करते हुए, जन्नत जुबैर का कहना था, “कलर्स के साथ जुड़े होने को लेकर मुझे बहुत गर्व का अहसास होता है। फुलवा के बाद तू आशिकी इस चैनल पर मेरी वापसी है, जिसके लिए मुझे ढेर सारा प्‍यार और तारीफ मिली है। एक ही समय सशक्‍तीकरण और मनोरंजन करना मुश्किल है, लेकिन कलर्स ने यह बाखूबी किया है। मैं लोगों से उनके विश्‍वास के लिए खड़ा होने और इस बारे में बिल्‍कुल फिक्र नहीं करने कि समाज उसके बारे में सोचेगा, के लिए निजी तौर पर अर्ज करती हूँ I आज इस शुभ मौके का जश्‍न मनाने के लिए इंदौर आकर मैं बहुत खुश हूँ और हमारे धारावाहिक से प्‍यार और प्‍यार करने के लिए सबका शुक्रिया अदा करती हूँ।”

आगे रित्विक अरोड़ा का कहना था, “कलर्स ने मुझ पर भरोसा किया और इस डायनमिक किरदार, अहान को निभाने के लिए मुझे चुनकर मेरी अभिनय कौशलों को निखारने में मेरी मदद की। मुख्‍य नायक के रूप में तू आशिकी मेरा पहला धारावाहिक है और पिछले साल के बाद से मैंने बहुत कुछ सीखा है और उसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूँगा। इस अद्भुत चैनल के 10 साल का जश्‍न मनाने के लिए इंदौर आना काफी रोमांचक है। कलर्स प्रेरणादायक कहानियां बताने वाले दमदार और साहसी किरदारों की रचना कर रहा है और करता रहेगा। मैंने इंदौर में खाने के बारे में बहुत कुछ सुना है और मैं छप्‍पन बाजार में मशहूर ‘पोहा जलेबी’ और ‘मूँग कचौड़ी’ का लुत्‍फ उठाने के लिए बेताबी से इंतजार कर रहा हूँ।”
हाल ही में, इस धारावाहिक में एक सुनहरा क्षण देखने को मिला जहां जेडी (राहिल आजिम) का पूरे परिवार के सामने भंडाफोड़ हो गया। ठीक जब अहान और पंक्ति एक-दूसरे में तसल्‍ली खोजना शुरु ही कर रहे थे लेकिन अनिता (गौरी प्रधान), पंकित की मां के अपनी बेटी के लिए कुछ अलग ही मंसूबे हैं। वह शादी तोड़ देती है और अहान को सबके सामने अपमानित करती है। लेकिन फिर भी, अहान उम्‍मीद का दामन नहीं छोड़ता है और उसका प्‍यार वापस जीतने की कोशिश करता है।

Comments are closed.