बचपन में बड़े भाई शाहिद की करते थे नकल, मानते हैं गुरू

मुंबई । फिल्म ‘धड़क’ में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता ईशान खट्टर बचपन में अपने बड़े भाई शाहिद कपूर की नकल किया करते थे। उन्होंने बताया डांस में मामले में वह आज भी शाहिद को अपना गुरु मानते हैं। ईशान खट्टर फिल्म ‘धड़क’ में पहली बार जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे।

जाह्नवी कपूर की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है, जिसका निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘धड़क’ मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है। ईशान से जब ट्रेलर पर शाहिद कपूर का रिएक्शन के बारे में पूछा गया

तो उन्होंने बताया ट्रेलर देखने के बाद उनका पहला रिएक्शन अच्छा था। जब उन्होंने धड़क का टाइटल ट्रैक देखा, तो उन्होंने मुझे फोन किया और कहा कि उन्हें गाना बहुत पसंद आया और वीडियो भी। ईशान ने बताया जब मैं छोटा था तो मैं उन्हें कॉपी किया करता था। मुझे लगता है कि यह हमारे जीन्स में है।

हम दोनों में मां नीलिमा अजीम के गुण हैं और मैंने उन्हें (शाहिद को) बचपन से अपना गुरू माना है। धड़क 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में ईशान ने एक मासूम युवा लड़के का किरदार निभाया है। फिल्म में ईशान और जाह्नवी के काम की काफी तारीफ हो रही है।

Comments are closed.