पानीपत में अवैध संबंध के शक में गला घोंटकर युवक की हत्या

पानीपत। शहर की इंद्रा कालोनी में अवैध संबंधों के शक में रस्सी से गला घोंटकर एक युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया। बताया जाता है कि युवक के कालोनी की एक महिला से अवैध संबंध थे। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

अंबाला में ज्वेलर्स शोरूम में काम करने वाले विपुल ने बताया कि वे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला मेरठ के गांव कंकरखेड़ा के रहने वाले हैं। मंझला भाई विशाल (23) सात साल से वार्ड-24 के अंतर्गत इंद्रा कालोनी में सतपाल की दुकान पर काम करता था। दुकान के पास वह सुनील उर्फ सोनू के मकान में किराये पर रहता था।

उसने बताया कि मंगलवार रात करीब आठ बजे विशाल ने दुकान पर सतपाल व एक युवक के साथ बैठकर शराब पी। इसके बाद दुकान पर ताला लगाया सभी घर चले गए। बुधवार सुबह करीब साढ़े छह बजे सतपाल ने विशाल को फोन किया। फोन नहीं उठाने पर सतपाल उसके कमरे में गया और आवाज लगाई। जवाब नहीं मिलने पर सतपाल ने दरवाजा खोला तो अंदर विशाल फर्श पर मृत पड़ा था।

विपुल ने बताया कि इसके बाद सतपाल ने फोन कर उसे व पुलिस को सूचना दी। पुलिस व एफएसएल टीम ने मौका मुआयना किया। डीएसपी सिटी राजेश लोहान ने बताया कि विशाल का मोबाइल फोन कब्जे में लेकर छानबीन की जा रही है। विपुल के बयान पर सुनील, उसकी पत्नी सोनिया व अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

दुकान में शव मिला, कमरे में डाल दिया, सूबूत मिटाए

पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि गत रात्रि करीब 10 बजे विशाल का शव दुकान की गैलरी में था। गले में रस्सी बंधी थी और स्टूल के सहारे शव लगा हुआ था। उन्होंने दुकान के मालिक सतपाल को मौके पर बुलाया गया। सतपाल ने सुनील पर आरोप लगाया कि उसने पत्नी के साथ मिलकर विशाल की हत्या की है।

विवाद होने पर विशाल के शव को उसी के कमरे में डाल दिया गया। घटनास्थल पर रस्सी नहीं मिली है। सबूतों को खुर्द बुर्द किया गया है। थाना मॉडल टाउन प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि विशाल ने फंदा लगाया है या फिर उसकी हत्या हुई है। इसकी जांच की जा रही है।

Comments are closed.