टीवीएस जुपिटर क्लासिक एडीशन

टीवीएस मोटर कंपनी ने टीवीएस जुपिटर क्लासिक एडीशन का अनावरण किया l

नया वेरिएंट एक्सक्लूसिव रंग एवं अतिरिक्त विशेषताओं के साथ उपलब्ध l

टीवीएस मोटर कंपनी, भारत की अग्रणी दो और तीन पहिया निर्माता ने कोच्चि में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक नया टीवीएस जुपिटर क्लासिक एडीशन लांच करने की घोषणा की। क्लासिक संस्करण कई तरह की बढ़ी हुई सुविधाओं के साथ आता है जो ग्राहकों में टाइम्लेस आश्वासन की भावना पैदा करने के लिए तैयार है। 

टीवीएस जुपिटर क्लासिक संस्करण: नई सुविधा की विशेषताएं व स्टाइलिश विंडशील्डव सुंदर गोल आकार के फुल क्रोम शीशेव अनोखा सनलिट आईवरी बॉडी कलरव स्पेशल “क्लासिक” डीकल्सव स्टिचिंग के साथ प्रीमियम डुअल टोन सीट्स व एक्सक्लूसिव सिल्वर ओक पैनल्स व स्लीक क्रोम फिनिश हैंडल डैंपनर्सव उत्तम दर्जे का क्रोम बैकरेस्टव स्मार्ट यूएसबी चार्जरव डिस्क ब्रेकव क्लासिक डायल आर्ट बेहतर आरामदायक सवारी के साथ उच्च प्रदर्शन सवारी गुणवत्ता सवारी देने के लिए लोकप्रिय, टीवीएस जुपिटर सड़क पर स्टाइलिश उपस्थिति देने का वादा करती है।

क्लासिक संस्करण सनलिट आईवरी बॉडी कलर, “क्लासिक-एडिशन” डीकल्स, सुंदर फुल क्रोम शीशे, उत्तम दर्जे के क्रोम बैक रेस्ट के अलावा सोच समझकर कर अन्य विशेषताओं के साथ डिजाइन किया गया है, जैसे स्मार्ट यूएसबी चार्जर और आरामदायक डुअल-टोन सीट, विभिन्न प्रकार की नई सुविधाएं प्रदान करता है। टीवीएस जुपिटर क्लासिक संस्करण की हर विशेषता इसकी शान और टाइमलेस स्टाइल का प्रमाण है। लांच पर कमेंट करते हुए श्री अनिरुद्ध हलदर, वाइस प्रेजीडेंट (मार्केटिंग)-कम्यूटर मोटरसाइकिल्स, स्कूटर्स एवं कारपोरेट ब्रांड, टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा, ”टाइमलेसनेस क्लासिक का सही हाल मार्क है। अपरिवर्तनीय और फिर भी हमेशा समकालीन, इसी तरह से हमने हमेशा अपने उपभोक्ताओं को टीवीएस जुपिटर पेश किया है।

और ज्यादा का फायदा के अपने वादे को जारी रखते हुए, हम क्लासिक को सैलिब्रेट करने में टाइमलेस वैल्यु को मनाते हैं, सबसे नया टीवीएस जुपिटर संस्करण। इसकी अनूठी विशेषताओं में शैली, व्यावहारिकता और मूल्य शामिल हैं, जैसे कि पिलियन बैक रेस्ट या स्टाइलिश विंडशील्ड। लाखों उपभोक्ताओं ने टीवीएस जुपिटर में अपना विश्वास बरकरार रखा है, इससे हमें बहुत आत्मविश्वास मिलता है।“टीवीएस जुपिटर क्लासिक अगली जेनरेशन, पूर्ण- एल्यूमीनियम, कम-फ्रिक्शन 110सीसी इंजन द्वारा संचालित है जो पॉवर के एक अविश्वसनीय मिश्रण, उत्कृष्ट तेजी और ईंधन दक्षता में सर्वश्रेष्ठ श्रेणी प्रदान करता है।

मेटल बॉडी युक्त, टीवीएस जुपिटर क्लासिक सड़क में अपनी मजबूत उपस्थिति के लिए स्टाइल किया गया है, जो श्रेष्ठ आरामदायक सवारी के साथ उच्च प्रदर्शन सवारी गुणवत्ता प्रदान करते हुए इसे एक परिपूर्ण, समझदार साथी बनाता है। स्कूटर टीवीएस पेटेंट इकोनॉमीटर के साथ भी आता है जो इस पर सवार लोगों को दोनों “ईको मोड” और ”पावर मोड“ के बारे में गाइड करता है और इंजन “इका” मोड में ईंधन बचाने में इस श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ है। टीवीएस जुपिटर क्लासिक एडीशन 55.266 रुपये (एक्स शोरूम – दिल्ली) की कीमत में देश भर में सभी टीवीएस डीलरशिप में उपलब्ध है।टीवीएस जुपिटर के बारे मेंवर्ष 2013 में लांच होने के बाद से टीवीएस मोटर कंपनी का प्रमुख स्कूटर ब्रांड टीवीएस जुपिटर स्कूटर बाजार में कंपनी की पैठ को मजबूत कर रहा है और भारत में समग्र स्कूटर सेगमेंट में वृद्धि, प्रवेश और विकास में योगदान दे रहा है।

वर्तमान में भारतीय सड़कों पर 1.5 मिलियन से अधिक जुपिटर ग्राहक हैं। 110 सीसी स्कूटर सिंक ब्रेकिंग सिस्टम (एसबीएस) से लैस है और वर्तमान में टाइटेनियम ग्रे, मर्करी व्हाइट, मिडनाइट ब्लैक, वोल्कैनो रेड, स्पार्कलिंग सिल्वर, रॉयल वाइन, मैट ब्लू  और स्टैलियन ब्राउन के शानदार रंगों में उपलब्ध है। हाल में जेड ग्रीन और मिस्टिक गोल्ड के हुए जोड़ से ग्राहकों को चयन करने के लिए 10 रंग मिल गए हैं।  

Comments are closed.