कलर्स के खतरों के खिलाड़ी के प्रतिभागियों के लिए टॉर्चर का दौर शुरू

कलर्स के खतरों के खिलाड़ी के प्रतिभागियों के लिए टॉर्चर का दौर शुरू

कलर्स का स्टंट आधारित रीयलिटी धारावाहिक खतरों के खिलाड़ी डर को पूरी तरह नई परिभाषा देते हुए और इसे मजेदार एवं पूरी तरह मनोरंजक बनाकर सप्ताह दर सप्ताह दर्शकों को रोमांचित कर रहा है। अब नया सप्ताहांत आने वाला है इसलिए स्पर्धा टॉर्चरस मोड लेगी क्योंकि प्रतिभागियों को अपने सबसे बड़े डर से जंग लड़नी होगी। होस्ट रोहित शेट्टी गेम और भी दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण बनाने के लिए विविध अपारंपरिक विधियां अपनाएंगे।

एपिसोड की शानदार शुरूआत करते हुए “गब्बर” प्रतिभागियों का अपहरण करके उन्हें सताएगा और उन्हें नए स्टंट सिखएगा। जैसे जैसे एपिसोड आगे बढ़ेगा प्रतिभागी अपने सबसे बड़े डर का सामना करेंगे क्योंकि उन्हें खुद को कूड़े के डब्बे में घुसाना होगा और कुर्सी पर बैठे हुए अत्यधिक तीव्रता के झटके भी सहने होंगे। कुछ इंटेंस एक्शन के साथ इस एपिसोड में खिलाडि़यों के भावुक पक्ष को भी दिखाया जाएगा।

गीता फोगाट, रवि दुबे और ऋत्विक धनंजानी टॉर्चर का सामना करने के बारे में रीयल लाइफ घटनाओं से मिली प्रेरणा के बारे में बात करेंगे और बताएंगे कि वे कैसे इनसे सफलतापूर्वक बाहर निकल पाए। गीता अपने पिता महावीर सिंह फोगाट के सुपरविजन में कड़ी मेहनत वाले प्रशिक्षण के बारे में बात करेंगी तो रवि और ऋत्विक पुरानी यादों के भंवर में गोता लगाते हुए आर्थिक संकट से निकलने के बारे में कहानियां सुनाएंगे।

इस सब तनाव के बीच, प्रतिभागी आइस बकेट और मैनकिन चैलेंज को स्वीकार करते हुए मूड को हल्का करेंगे। इस सप्ताहांत भी निष्कासित प्रतिभागी निया शर्मा, मनवीर गुज्जर और मोनिका डोगरा वाइल्ड कार्ड चैलेंज के लिए स्पर्धा करने वापस आएंगे।
कौन से प्रतिभागी को खतरों के खिलाड़ी में फिर शामिल होने का मौका मिलेगा ?

Comments are closed.