‘इंदौर के राजा’ के सम्मान में दी गई नाशिक के ग्रुप द्वारा कृष्णा डांस की प्रस्तुति 

‘इंदौर के राजा’ के सम्मान में दी गई नाशिक के ग्रुप द्वारा कृष्णा डांस की प्रस्तुति 
  • नाशिक शहर से आई सोनाली करंदीकर और साथियों द्वारा कृष्णा डांस पर दी गई शानदार प्रस्तुति। 
  • शनिवार डोल ग्यारस को दिव्यांगो द्वारा व्हील चेयर पर डांस किया जाएगा, जो कि शहरवासियों के लिए आकर्षण का केंद्र रहेगा। 
 
इंदौर : शुक्रवार को नाशिक शहर से आई सोनाली करंदीकर के ग्रुप द्वारा ‘इंदौर के राजा’ के पंडाल में शानदार प्रस्तुति दी गई। जिस तरह से यह ग्रुप कृष्णा डांस द्वारा भक्ति में मगन होकर अपनी प्रस्तुति दे रहा था उसी तरह वहां उपस्थित श्रद्धालु भी उत्साह के साथ तालिया बजाकर अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रहे थे। ‘इंदौर के राजा’ गणेशोत्सव समारोह में जिस तरह से दिन आगे बढ़ रहे है उसी तरह से श्रद्धालुओं की संख्या भी बढ़ रही है।
आलोक दुबे फाउंडेशन के संस्थापक और “इंदौर का राजा” गणेशोत्सव के आयोजक श्री आलोक दुबे ने बताया कि शुक्रवार को भी प्रतिदिन की तरह रात की आरती के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके अंतर्गत सोनाली करंदीकर और उनके साथियों के द्वारा कृष्णा डांस की प्रस्तुति दी गई। इस भक्तिमय कार्यक्रम को देखने के बाद उपस्थित जन समूह ने सोनाली करंदीकर जी के साथ ही उनकी सम्पूर्ण टीम की भी सराहना की। 
‘इंदौर का राजा’ के दर्शन करने के लिए आने वाले अतिथियों में एक नाम था बाबूसिंह रघुवंशी जी का जिन्हें की राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त है। वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रमों के अंतर्गत ही आगे की कड़ी में शनिवार को दिव्यांगो द्वारा व्हील चेयर पर डांस ड्रामा प्रस्तुत किया जाएगा। साथ ही शनिवार को डोल ग्यारस का पर्व भी धूमधाम से मनाया जाएगा। 

Comments are closed.