त्रिशला फिल्म ‘संजू’ बायॉपिक से खुश नहीं?

मुंबई । अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी संजू फिल्म को देखकर जहां कई दर्शकों ने सोशल मीडिया पर तारीफों के पुल बांधे, वहीं संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशला ने अपने पिता की इस फिल्म को लेकर अब तक सोशल साइट पर कुछ भी नहीं कहा है। रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ ने लगातार अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बरकरार रखा है।

यह फिल्म संजय दत्त की बायॉपिक पर बेस्ड है और राज कुमार हिरानी ने फिल्म को इस खूबसूरती से बनाया है कि ऑडियंस जमकर तारीफ कर रही। यह सबको पता है कि संजय दत्त की लाइफ में त्रिशला की मां रिचा शर्मा की खास जगह है। बता दें कि उनकी मां यानी रिचा की मौत कैंसर से हुई थी,

लेकिन पूरी फिल्म में न तो त्रिशला और न ही उनकी मां रिचा शर्मा का कहीं जिक्र किया गया है। संजय दत्त की बडी बेटी त्रिशला, जो कि सोशल साइट पर सुपरऐक्टिव रहती हैं, लेकिन उन्होंने अपने पापा की इस फिल्म को लेकर अब तक कुछ भी पोस्ट नहीं किया है।

इसे देखकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि त्रिशला इस बायॉपिक से खुश नहीं। बता दें कि त्रिशला अपने पिता संजय दत्त से अच्छी बॉन्डिंग है और कई मौकों पर वह इसे सोशल मीडिया पर जाहिर भी करती रहती हैं। । ‘संजू’ रिलीज़ होने के बाद भी त्रिशला ने इसपर चुप्पी साध रखी थी और उन्होंने फिल्म के बारे में कुछ भी नहीं कहा है।

Comments are closed.