गायक जस्टिन बीबर ने की सगाई, एक्स-गर्लफ्रेंड हेली से हुआ समझौता

लॉस एंजिलस । पाश्चात्य संगीत की दुनिया में कनाडाई सेंसेशन के रूप में ख्यात जस्टिन बीबर की रंगीनियों के चर्चे अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। ताजा जानकारी है कि उन्होंने अमेरिकी मॉडल हेली बाल्डविन से सगाई कर ली है। खबरें हैं कि जस्टिन ने बीते शनिवार को बहामास में हेली को प्रपोज किया।

हालांकि अभी सगाई के बारे में दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। फिलहाल जस्टिन और हेली बहामास में ही हैं और एक-दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। जैसे ही जस्टिन के सगाई करने की खबर आई लोगों में उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड सेलेना गोमज का रिएक्शन जानने की उत्सुकता बढ़ी।

लेकिन अगर सेलेना के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो लगता है उन्हें सगाई की खबर से ज्यादा फर्क नहीं पड़ा है। वो अपनी इंस्टा प्रोफाइल पर वैकेशन की तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। न्यूयॉर्क सिटी में वे अपने फ्रेंड्स के साथ चिल मार रही हैं। गौरतलब है

कि ब्रेकअप के बाद भी कई बार सेलेना गोमज और जस्टिन बीबर का पैचअप हुआ है। लेकिन अब चर्चा है कि जस्टिन और सेलेना के बीच सभी रिश्ते खत्म हो गए हैं। अप्रैल में जस्टिन ने हेली से पैचअप किया। दोनों ने साल-2016 में एक-दूसरे को डेट किया था। फिर उनका ब्रेकअप हो गया था।

Comments are closed.