भारत का प्रमुख बेकरी और पैटिसरीज ब्रांड थियोब्रोमा ने नागपुर में स्टोर का विस्तार किया  

पहला स्‍टोर जुलाई 2023 में शुरू

नागपुर – जुलाई 2023 में  नागपुर  शहर में सबसे ज्यादा बिकने वाले ब्राउनी, केक और डेसर्ट के लिए भारत के सबसे पसंदीदा और सबसे बड़े प्रीमियम बेकरी और पैटिसरीज ब्रांड थियोब्रोमा के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। थियोब्रोमा ने अपना पहला आउटलेट 21 जुलाई 2023 को पूनम चैंबर्स मॉल में खोला ग्राउंड फ्लोर, छिंदवाड़ा. रोड, बायरामजी टाउन, नागपुर। 

 

 

 

थियोब्रोमा ने 2004 में मुंबई में एक परिवार द्वारा संचालित बेकरी के रूप में अपनी यात्रा शुरू की। अगले उन्‍नीस सालों में, ब्रांड ने उत्कृष्ट प्रोडक्‍ट, ईमानदार प्राइसिंग और बेहतर सेवा के लिए बेमिसाल रेपुटेशन बनाई। आज यह ब्रांड ब्राउनीज, केक्स, मिठाइयाँ, कुकीज़ और क्रैकर्स, ब्रेड के लिए जाना जाता है, इसके साथ वियनोईसरी, बेवरेज़ और यूनिक फेसटिव और सीजनल ऑफ़रिंग्स जैसे कई केटेगरी में व्यापक, विस्तृत, अत्यधिक मांग वाली प्रोडक्‍ट रेंज के लिए जाना जाता है

 

 

 

थियोब्रोमा के 12 शहरों में 150 से अधिक आउटलेट हैं जिसमे मुंबई, पुणे, दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद, बैंगलोर, चेन्नई, मैसूरु, चंडीगढ़-मोहाली, नासिक, सूरत, नागपुर और जयपुर शामिल है इसमें डिलीवरी-ओनली आउटलेट्स जैसे नए फॉरमेट के स्‍टोर भी शामिल हैं। ब्रांड ने 2021 में अपनी ऑनलाइन ब्रांड स्टोर का भी सफल शुभारंभ किया है। उनके सिगनेचर प्रोडक्‍ट र्थर्ड पार्टी प्लेटफार्म जैसे जोमैटो और स्विगी पर बेस्ट सेलर है  और ब्रांड की ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स जैसे  अमेज़ॉन और सुपरडेली के साथ भी पार्टनर हैं जो अपनी प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से कुछ केटेगरी की रिटेल करते हैं।

 

 

 

 थियोब्रोमा के सी.ई.ओ मिस्टर ऋषि गौर कहते है हम नागपुर में अपने सिगनेचर प्रोडक्‍ट को ला कर खुशी महसूस कर रहे हैं और महाराष्ट्र मार्केट में एंट्री कर रहे हैं। नागपुर में अनेक चुनिंदा खाने वालों की एक बडी कम्‍युनिटी है और हम शहर में अपना पहला स्‍टोर खोलने के लिए उत्साहित हैं

 

 

 

 

रिकमेंडेट प्रोडक्‍टस थियोब्रोमा के सिगनेचर प्रोडक्‍ट में उनकी ब्राउनीज के रेंज शामिल है, जिसमें से कुछ फेवरेट – ओवरलोड ब्राउनी, मिलियनेयर ब्राउनी और (अंडे रहित) आउट्रेज़स ब्राउनी शामिल हैं । उनके पसंदीदा केक में डच ट्रफल केक, हेज़लनट प्रालिन मूस केक, चोकोहॉलिक केक और ओपियम केक शामिल हैं। थियोब्रोमा का मावा केक और डेंस लोफ़ चाय के समय के लिए  परफेक्‍ट हैं और इसके अलावा चॉकलेट टार्ट, बटर. पामिये, क्रैकर्स और विभिन्न पेस्ट्रीज़ की व्यापक रेंज भी अधिक रिकमेंडेड है।

 

 

 

नागपुर आउटलेट
पहला आउटलेट 21 जुलाई, 2023 को खुला
पता: पूनम चेम्बर्स मॉल, ग्राउंड फ्लोर, छिंदवाड़ा रोड, बायरामजी टाउन, नागपुरस्टोर का समय: सुबह 8 बजे से 12 बजे तक
वेबसाइट: https://theobroma.in/

इंस्टाग्राम हैंडल: https://www.instagram.com/theobromapatisserie/?hl=en
फेसबुक पेज: https://www.facebook.com/theobromaindia/

Comments are closed.