फोनपे स्मार्टस्पीकर्स मराठी भाषा में वॉईस पेमेंट नोटिफिकेशन प्रदान करेंगे

न्यूज डेस्क : फोनपे स्मार्टस्पीकर्स जल्द ही मराठी भाषा में वॉईस पेमेंट नोटिफिकेशन शुरू करने वाला है। मराठी भाषा में वॉईस पेमेंट नोटिफिकेशन शुरू होने के बाद राज्य के व्यापारी फोनपे फॉर बिज़नेस ऐप के अंदर अपनी स्थानीय भाषा में फोनपे स्मार्टस्पीकर्स का उपयोग कर सकेंगे।

 

 

 

खासकर सबसे ज्यादा व्यापारिक गतिविधि के वक्त व्यापारी मराठी भाषा में तुरंत ग्राहक के भुगतानों की पुष्टि कर सकेंगे, जिसके लिए उन्हें ग्राहक के फोन की स्क्रीन देखने या फिर बैंक से भुगतान की पुष्टि का संदेश प्राप्त करने का इंतजार भी नहीं करना पड़ेगा।

 

 

 

फोनपे स्मार्टस्पीकर्स का उपयोग इस समय देश के 90 फीसदी हिस्से में 19,000 पिनकोड्स के व्यापारी साझेदार कर रहे हैं। कंपनी ने पिछले साल स्मार्टस्पीकर्स का लॉन्च स्टोर्स पर भरोसेमंद और सुविधाजनक भुगतान ट्रैकिंग प्रदान करने के लिए किया था। फोनपे स्मार्टस्पीकर्स की कुछ खास विशेषताओं में इसका पोर्टेबल होना, श्रेणी में सबसे अच्छी बैटरी होना, शोर भरे वातावरण में भी ऑडियो साफ-साफ सुनाई देना और कंपैक्ट एवं उपयोगी फॉर्म फैक्टर है, जिसके कारण व्यापारी इसका इस्तेमाल सबसे ज्यादा भीड़ वाले काउंटर पर आसानी से कर सकते हैं। इससे पहले फीचर फोन का इस्तेमाल करने वाले व्यापारियों को अधिकांशतः एसएमएस पर निर्भर रहना पड़ता था,लेकिन अब फोनपे स्मार्टस्पीकर्स के साथ भुगतान की पुष्टि करने का अनुभव बहुत आसान हो गया है। फोनपे स्मार्टस्पीकर 4 दिन तक की बैटरी लाईफ, डेटा कनेक्टिविटी, आसान इस्तेमाल के लिए समर्पित बैटरी लेवल एलईडी इंडीकेटर, लो बैटरी लेवल के लिए ऑडियो अलर्ट और पिछले विनिमय के लिए रिप्ले बटन के साथ आते हैं।

 

 

 

 

फोनपे को थोड़े से समय में ही डिवाईस की परफॉर्मेंस के मामले में व्यापारियों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। परिणामस्वरूप, स्मार्टस्पीकर्स की मांग शहरी और ग्रामीण बाजारों में नए व्यापारी साझेदारों के बीच तेजी से बढ़ी है।

Comments are closed.