जानिए, महिला की नाबालिग पर क्‍यों खराब हुई नियत, करती है ये धंधा

गाजियाबाद । जनपद में एक पुलिस को एक ऐसी महिला हाथ लगी है, जो किशोरों को किडनैप करती है। किशोरों को बहला-फुसलाकर महिला अपने चंगुल में फंसाती है, इसके बाद करती है ये धिनौना काम।

ब्रज विहार कालोनी में एक महिला पर किशोर को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप है। यह भी आरोप है कि महिला अपने झांसे में लेकर युवाओं की किडनी बेचने धंधा करती है। परिजनों ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

उधर, महिला के पति ने किशोर पर पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण तनाव की स्थिति बनी हुई है। ब्रज विहार कालोनी निवासी 17 वर्षीय एक युवक का कालोनी की एक शादीशुदा महिला से डेढ़ साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

पिछले दिनों महिला के प्रेम-प्रसंग की भनक उसके पति को लग गई। इसके बाद पति ने महिला का घर से निकलना बंद कर दिया और किशोर के अपने घर में घुसने पर पाबंदी लगा दी। दो सप्ताह पहले किशोर चोरी-छिपे महिला ने मिलने उसके घर पहुंच गया।

इस दौरान महिला को उसके पति ने देख लिया। पति ने पत्नी के साथ मारपीट कर दी। इस बीच महिला ने किशोर को अपने साथ भगा ले जाने  के लिए कहा। किशोर ने पैसे नहीं होने के कारण उसके साथ जाने से इन्कार कर दिया।

आरोप है कि महिला ने किशोर से उसकी किडनी बेचकर साथ चलने का दबाव बनाया। किशोर ने यह बात अपने दोस्तों से बता दी। एक सप्ताह पहले दोनों अपने घर से फरार हो गए। थाना स्तर से कार्रवाई नहीं होने पर बुधवार को युवक की मां ने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई।

परिजनों ने बताया कि महिला उनके बेटे की किडनी बेच देगी। उधर, महिला के पति ने युवक को बालिग बताते हुए आरोप लगाया है कि वह उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है।

पति ने भी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति बनी हुई है। इस बारे में थानाध्यक्ष रणवीर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के आरोपों की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

News Source: jagran.com

Comments are closed.