‘64वें फिल्मफेयर अवॉडर्स’ में प्रतिष्ठित ब्लैैक लेडी का जादू फिर चला

न्यूज़ डेस्क : ‘64वें विमल इलायची फिल्मफेयर अवॉडर्स’ में प्रतिष्ठित ब्लैैक लेडी का जादू फिर चलाऽ होस्ट की बेहतरीन भूमिका में शाहरुख खान के साथ, यह शाम दमदार परफॉर्मेंस से भरपूर थी्ऽ राजी’ को बेस्टि फिल्म का अवॉर्ड मिला वहीं, रणबीर कपूर (संजू) बेस्ट एक्टर और अलिया भट्ट (राजी) बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड अपने साथ ले गये् l 

मुंबई, मार्च, 2019ः ‘64वां विमल इलायची फिल्मफेयर अवॉडर्स’ ग्लैेमर, क्रिएटिविटी का प्रतीक है और सही मायने में फिल्म् इंडस्ट्री में 2018 में हुए बेहतरीन काम के सम्मान को दर्शाता है। बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक हस्तियां अद्भुत टैलेंट को एक साथ देखने पहुंची हुई थीं। साथ ही भारतीय फिल्मों को क्रिएटिविटी और अत्यं्त विश्वसनीयता की प्रतीक, द ब्लैक लेडी से सम्मानित किया गया। तीसरे ‘फिल्म फेयर शॉर्ट फिल्म अवॉडर्स’ 2018 के विजेता भी इस सम्माानित मंच पर छा गये, क्योंाकि उन्हें भी प्रतिष्ठित ब्लैक लेडी से सम्मा्नित किया गया। यह बहुचर्चित कार्यक्रम बीकेसी, मुंबई के जियो गार्डन्स में आयोजित किया गया और 20 अप्रैल, को कलर्स पर इसका प्रसारण किया जायेगा। कलर्स इन अवार्ड्स का एक्सक्लूसिव पार्टनर है। 

यह रेड कारपेट अपने शानदार स्वरूप में नजर आया, क्योंकि सारे सितारे हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के सालाना जश्न में एक साथ शामिल हुए। सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ, हेमा मालिनी, आयुष्मान खुराना, विकी कौशल, सारा अली खान, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने अंदाज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान थे, जिन्होंने होस्ट के रूप में इस बेहतरीन शाम में पूरी भीड़ का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। समारोह में देश के दिलों की धड़कन विकी कौशल की यादगार परफॉर्मेंस देखने को मिली, जोकि फिल्मफेयर के मंच पर डेब्यू करने की वजह से मुख्य आकर्षण थे।

 

कीर्ति सेनन, जान्हवी कपूर, राजकुमार राव, ईशान खट्टर ने भी अपने कमाल के डांस मूव्स से मंच पर आग लगा दी। आखिर में रणवीर सिंह के जोशीले और दिल जीत लेने वाली परफॉर्मेंस ने मनोरंजन के स्तर को कई गुना ऊपर उठा दिया था। मेघना गुलजार को ‘राजी’ के लिये बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला। वहीं रणवीर सिंह को ‘पद्मावत’ के लिये और आयुष्मान खुराना को अंधाधुन तथा नीना गुप्ता को क्रमशः बेस्टो क्रिटिक्सि अवॉर्ड (मेल) और (फीमेल) दिया गया।   

Comments are closed.