बिग बॉस हाउस में खुशी के आँसू की बाढ़

बिग बॉस हाउस में खुशी के आँसू

 भावनाएं उच्च चलती हैं क्योंकि गृहवाले अपनी स्वयं की गृहवाले से मिलते हैं एक पुरानी कहावत है कि हमारे परिवार का एकमात्र लंगर है जो हम किसी न किसी पानी के दौरान आंखों पर भरोसा कर सकते हैं। इशांत हाफेट बिग बॉस प्रतियोगियों को अपने परिवार के सदस्यों और प्रियजनों के साथ बातचीत करने का सुनहरा मौका देता है।

लक्जरी बजट का पहला दिन उच्च भावुक भागफल पर समाप्त हुआ, और 2 दिन निश्चित रूप से किसी भी अलग होने वाला नहीं है दिन आकाश के साथ शुरू होता है, जिसने उसे स्वीकार कर लिया है। वह अपने स्वयं के रैप शैली में उन्हें गर्मजोशी से स्वागत करता है उन्होंने अपने सबसे प्रसिद्ध गीतों में से एक ‘बैंग बैंग’ पर एक पैर हिलाया। लव अपने घर में अपने पिता से मिलने के दौरान आँसू के ढेर में है। हिना खान को आश्चर्य की बात मिलती है क्योंकि वह देखती है कि रॉकी जयसवाल अपने प्रति प्यार करती है। रॉकी उसे बताती है कि वह वास्तव में खेल खेल रहे हैं और उसकी बेगुनाही उसकी कुंजी ताकत है।

वह उसके लिए अपना प्यार कबूल करता है और कहता है कि वह अपने पूरे जीवन को उसके साथ बिताना चाहता है हितेन जो अपनी पत्नी की झलक पाने के लिए बेहद इंतजार कर रहे थे, गौरी प्रधान अंततः दिन के अंत में उससे मिलने आ गए। यह आंदोलनों को फ्रीज करना आसान है लेकिन भावनाओं को स्थिर करना बहुत मुश्किल है। भारी दिल से हिट आंसू रखता है, लेकिन उसके स्थान से एक इंच नहीं ले जाता है।

गौरी उन्हें सलाह देते हैं कि उन्हें घर में किसी के लिए बदलने की ज़रूरत नहीं है और खुद का ख्याल न रखने के लिए उन्हें व्याख्यान दिया गया है। वह अपने पति के बारे में बीमार वक्तव्य देने के लिए हिना खान के लिए भी एक आभारी है। जबकि हर किसी को अपने प्रियजनों के साथ कुछ समय बिताने का मौका मिला, बिग बॉस एक गंदी चाल की भूमिका निभाता है और हिटन को अपनी पत्नी से बात करने का मौका नहीं देता है या फिर उसे ठीक से मिलना है।

Comments are closed.