फॉरएवर 21 ने इंदौर में अपना प्रथम स्टोर प्रारंभ किया

फॉरएवर 21 ने इंदौर में अपना प्रथम स्टोर प्रारंभ किया

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने किया नए स्टोर का शुभारंभ 

इंदौर : लॉस एंजेलिस, केलिफोर्निया और आदित्य बिरला फेशन एन्ड रिटेल लि. का हिस्सा और सबसे प्रिय इंटरनेशनल फास्ट फेशन ब्रान्ड फॉरएवर 21 ने अपने प्रथम स्टोर का इंदौर में शुभारम्भ किया। यह नया स्टोर 9000 स्क्वेर फूट की रिटेल स्पेस में शहर के मध्य भाग में सी-21 मॉल, एबी रोड पर स्थित है। ब्रान्ड अब देश में अपनी उपस्थिति मजबूत कर रही है और इंदौर जैसे नए मार्केट्स में आगे बढ रही है। फॉरएवर 21 फास्ट फेशन केटेगरी में अग्रिम है जो मोस्ट प्रिफर्ड फेशन डेस्टीनेशन युवा और फेशन के प्रति जागरुक उपभोक्ताओ के लिए बना है।

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री यामी गौतम ने आदित्य बिरला फेशन एन्ड रिटेल लि. के फॉरएवर के इंडिया ब्रान्ड हेड राहुल झाम्ब के साथ यह स्टोर लॉन्च किया है। मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु, पूणे, हैदराबाद, चेन्नई, पंजाब और सिलिगुडी के फेशनेबल इंडियंस के साथ मजबूत नाता रखने के साथ फॉरएवर 21 इंदौर के फेशन क्वोशन्ट के रुप में ग्लोबल फेशन ट्रेन्ड्स को पेश कर रहा है।

फॉरएवर 21 के ब्रान्ड हेड राहुल झाम्ब ने कहा, ‘यह पल अप्रतिम आनंद का है जहां हमने देश के 21 वें स्टोर को लॉन्च किया है। इंदौर एक पोटेन्शियल मार्केट है और हमें हमारी नई ईनिंग शुरु करने से रोमांच का एहसास है। फॉरएवर 21 में हम फेशन को फेशन के प्रति जागरुक युवाओं के लिए प्रस्तुत करेंगे और उसके लिए हर सप्ताह अलग स्टाईल्स पेश करेंगे। हमारे हॉलिडे कलेक्शन जो की ग्लोबल रनवे ट्रेन्ड्स से प्रेरित है वह अब हमारे सभी स्टोर्स में शामिल है। जिससे हमारे फेशनप्रिय लोगों को वेकेशन्स और नये साल के दौरान आकर्षक फील और लूक प्राप्त होगा। हम अपने उपभोक्ताओं को धन्यवाद देते है कि उन्होंने फॉरएवर 21 को देश के लिए मोस्ट लव्ड फेशन डेस्टीनेशन बनाया है।’

21 स्टोर में लेटेस्ट हॉलिडे कलेक्शन है जो की आनंदप्रद और आगामी फेस्टिव सीज़न के लिए नए टोन्स सेट कर रहा है। टेक्सचर्स और कलर्स जो की कलेक्शन के फोकल पॉइंट है वहां फेब्रिक्स और ज्वेल टोन्स शामिल है। वुमन्स कलेक्शन में शो-स्टोपिंग स्टाईल्स सेक्वीन होल्टर जम्पसुट्स, मिनी स्युड स्कर्ट, कोझी शेर्लिंग जेकेट्स, स्लीप ड्रेसेस शामिल है।

मेन्स कलेक्शन दिन और रात  के लिए और क्रू नीट स्वेटर्स, टोप कोट्स, डिस्ट्रेस्ड डेनिम और ट्राउज़र्स के साथ शामिल है। फॉरएवर 21 एपेरल और एसेसरीज़ के साथ यह स्टोर में 21 मेन के साथ उसकी इनहॉउस ब्रान्ड्स शामिल है। जैसे की लाईन ऑफ़ फ्रेश, फास्ट फेशन फॉर मेन और फॉरएवर 21 लिन्गरी और शू लाईन।

प्रमोशन के तौर पर फॉरएवर 21 ने रोमांचक ऑफर्स पेश किये है, जिसमे प्रथम 200 भाग्यशाली उपभोक्ताओ को रू. 1000 का स्पेशल डिस्काउन्ट और 10 भाग्यशाली उपभोक्ताओं को जो की यलो और ब्लेक पहने हुए थे उन्हे रू. 210 स्पेशल डिस्काउन्ट उनकी खरीद पर ऑफर किया गया था।

 

 

 

 

 

 

Comments are closed.