बेघर होने के बाद सुरभि ने भुवनेश्वरी को लिया निशाने पर

बिग बॉस-12 के फिनाले में बस कुछ ही दिन रह गए हैं। गुरुवार को मिड वीक एविक्शन में सुरभि राणा शो से बाहर हो गईं। बेघर होने के बाद भी वे खुद को बिग बॉस-12 का विनर मान रही हैं। मीडिया को दिए इंटरव्यू में सुरभि ने श्रीसंत की वाइफ भुवनेश्वरी पर अपनी भड़ास निकाली है। उल्लेखनीय है कि बिग बॉस के फैमिली वीक में जब घर में श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी आई थीं, तो उन्होंने सुरभि को बुरा-भला कहा था।

श्रीसंत को बार-बार उकसाने, कठोर शब्द कहने पर भुवनेश्वरी ने सुरभि को लताड़ लगाई थी। अब जब सुरभि घर से बाहर आ चुकी हैं, तो उन्होंने श्रीसंत की पत्नी के आरोपों पर पलटवार किया है। सुरभि ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा जब खुद के घर शीशे के हों तो पत्थर नहीं मारना चाहिए। पहले खुद को सही करना चाहिए फिर किसी को कुछ कहना चाहिए। सुरभि ने कहा कि जब भुवनेश्वरी बिग बॉस में आईं थीं, तब उन्हें श्रीसंत को समझाना चाहिए था।

इसके बजाय उन्होंने उलटा मुझे ही बुरा भला कहा। घर से बाहर आ चुकीं सुरभि को लगता है कि विनर बनने की असली हकदार वही हैं। सही मायनों में वे खुद को ही विनर मान रही हैं। बाकी बचे पांच कंटेस्टेंट में से वे करणवीर बोहरा को विनर के रूप में देखना चाहती हैं। उन्होंने कहा मेरी जर्नी बहुत ही खूबसूरत और प्रभावशाली रही है। मुझे इस सफर के दौरान काफी कुछ सीखने को मिला है।

Comments are closed.