सुपरड्राई इंदौर में अब तक के अपने पहले स्टोर का शुभारंभ करते हैं

इंदौर, जून 2018: प्रतिष्ठित ब्रिटिश फ़ैशऩ और लाइफ़स्टाइल ब्रांड – सुपरड्राई ने इंदौर के C21 मॉल में अब तक के अपने पहले स्टोर का शुभारंभ किया। यह समकालीन ब्रांड विंटेज अमेरिकाना और उच्च-प्रभाव वाली जापानी कल्पना को ब्रिटिश ट्विस्ट के मिलन से प्रेरित ‘फ्यूचर क्लासिक’ कपड़ों को बनाता है। सुपरड्राई की ख़ासियत है, बढ़िया फ़ैब्रिक्स का उपयोग, ब्यौरों पर ख़ास तरीके से काम, विश्व के अग्रणी हाथ से बने ग्राफ़िक्स और विविधतापूर्ण स्टाइलिंग के साथ आपकी अनुकूल फ़िटिंग के कपड़े। यह लेबल पूरी दुनिया में अपने किफ़ायती प्रीमियम-क्वालिटी के कपड़ों, एक्सेसरीज़ और फ़ुटवियर के लिए जाना जाता है।  

C21 मॉल इस समय इंदौर में सबसे अधिक हलचल वाला मॉल है। इसमें ढेरों भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड के कपड़ों के स्टोर हैं। इसके अलावा, इसमें कई हाइपरमार्केट, फ़ूड-कोर्ट, प्ले जोन, लाउंज/क्लब, मल्टीप्लेक्स सिनेमा, और यहां तक कि आइस-स्केटिंग रिंक भी हैं। यह इसे इंदौर में असीमित मनोरंजन के साथ ख़रीदारी के लिए बेहतरीन जगह बनाता है। क्योंकि यह ब्रांड अपनी उत्पाद रेंज के विस्तार और प्रकृति को विकसित करता है, यह एक अधिक व्यापक, महत्वाकांक्षी आयु समूह को अपील करना जारी रखता है; वे जो उसमें अद्भुत महसूस करना चाहते हैं, जो वो पहनते हैं और स्टाइल और गुणवत्ता की तारीफ़ करते हैं और छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देते हैं।

सुपरड्राई के वैकल्पिक डिज़ाइन को सुंदर बनाने के लिए, स्टोर के अंदर क्लासिक विंटेज थीम रखी गई है जो दुनिया भर के दूसरे विशिष्ट ब्रांड आउटलेट्स जैसी ही है। चीजों को दिखाने के लिए रस्टिक आयरन रॉड की अलमारियां, पिंजरे जैसे बक्से और आइकॉनिक सुपरड्राई जोड़ों को उपयोग किया गया है, ताकि ग्राहकों को ब्रांड का विश्वसनीय अनुभव मिल सके।  

सुपरड्राई ने रिलायंस ब्रांड्स लि. के साथ एक दीर्घ-अवधि वितरण करार के तहत भारत में वर्ष 2012 में प्रवेश किया, जो कि रिलायंस इंडस्ट्रीज़ ग्रुप का एक भाग है। इस समय, यह ब्रांड भारत में प्रीमियम मॉलों में 40 से अधिक स्टोरों में चुनींदा जगहों के माध्यम से खुदरा बिक्री करता है।

इस शुभारंभ पर टिप्पणी करते हुए, मनु शर्मा, बिज़नेस हेड, सुपरड्राई, ने कहा, “हम इंदौर में अपना पहला स्टोर खुलने पर बहुत रोमांचित हैं। यह शहर एक मशहूर, संपन्न बाजार के रूप में विकसित हुआ है और हम इसका एक हिस्सा बन कर बहुत खुश हैं। हम हमारे ब्रांड के बारे में इंदौर के लोगों को बताने के लिए बेताब हैं और भारत में अपने सारे स्टोरों में इस रोमांच के फैलने की आशा करते हैं।”

सुपरड्राई पता – सुपरड्राई स्टोर, C21 मॉल, दुकान सं. 21&22, ग्राउंड फ्लोर ए.बी रोड, इंदौर

Comments are closed.