विदेश में हॉलिडे मनाना पसंद है स्टार्स को

सेलिब्रेशन के लिए बालीवुड के अनेक स्टार्स इन दिनों विदेश में हॉलिडे मना रहे हैं। जो कुछ बचे हैं वो भी क्रिसमस के बाद नए साल की प्लानिंग में बिजी हो गए हैं। विदेश में हॉलिडे मनाते स्टार्स ने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। अजय देवगन फैमिली के साथ थाईलैंड गए हुए हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर की है।

इस फोटो में पूल में एंजॉय करते हुए अजय देवगन फैमिली के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी इन दिनों लंदन में हैं। उन्होंने फैमिली के साथ अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। जल्द ही शिल्पा अपने डांस रियलिटी शो में नजर आने वाली हैं। परिणीति चोपड़ा भी लंदन में हॉलिडे मना रही हैं।

इन दिनों परिणीति अपनी अपकमिंग फिल्म केसरी की तैयारी में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं।करीना कपूर भी इन दिनों तैमूर और सैफ अली खान के साथ लंदन में हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं। इसके पहले तैमूर के बर्थडे पर करीना-सैफ केपटाउन में नजर आए थे। तैमूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इसमें वो साइकिल पर बैठे नजर आ रहे हैं। कुल मिलाकर स्टार्स को हॉलिडे मनाना विदेश में ही अच्छा लगता है।

Comments are closed.