जाह्नवी तो व्यस्त हैं अपनी फिल्म की शूटिंग में

अपने जमाने की मशहूर अदाकारा स्वर्गीय श्रीदेवी की बेटी एवं नवोदित अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना पर बन रही बायोपिक में जाह्नवी लीड रोल करती नजर आ सकती हैं। वैसे यह सच भी है क्योंकि फिल्म में जाह्नवी का पहला लुक सामने आ चुका है।

जाह्नवी कपूर की इस फिल्म का पहला लुक उनके एक फेन पेज ने लीक कर दिया है। जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि जाह्नवी का ये लुक उनकी अगली फिल्म का ही है। वहीं इस फिल्म की कहानी के बैकड्राप में कारगिल की लड़ाई है।आपको बता दें, जाह्नवी कपूर इस फिल्म में गुंजन सक्सेना का किरदार निभा रही हैं। गुंजन कारगिल युद्ध के दौरान पहली भारतीय महिला आईएएफ पायलट अधिकारी थीं। जहां गुंजन ने युद्ध के दौरान घायल सैनिकों को कारगिल से अस्पताल पहुंचाने में बहुत मदद की थी।

इस युद्ध के बाद गुंजन को अपने इस बहादुरी के काम के लिए भारत सरकार द्वारा उन्हें शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था। माना जा रहा है जाह्नवी कपूर की ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। यहां बता दें कि नवोदित अभिनेत्री जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू कर चुकी है। धडक ने बाक्स ऑफिस पर बेहतर सफलता हासिल की है। जाह्नवी कपूर के चाहने वालों को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Comments are closed.