सोनी ने ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ की घोषणा की l

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस ने ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ की घोषणा की l एक नहीं बल्कि 12 बेहतरीन एक्टर्स पहली बार अनुभव सिन्हा के अगले निर्माण में आए हैं l   

 

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की फिल्म निर्माण शाखा, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस (एसपीएन प्रोडक्शंस), ने अपनी आने वाली फिल्म ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ की घोषणा की है, जिसका लेखन और निर्देशक अनुभव सिन्हा ने किया है।

यह फिल्म गठबंधन की राजनीति के सर्कस में एक व्यंग्यात्मक सफर है।इसकी सबसे बड़ी हाइलाइट है पहली बार एक ही फिल्म में बेहद प्रशंसित एक्टर्स की कास्ट का एक साथ आना। इस कास्ट में सौरभ शुक्ला, पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक, पवन मल्होत्रा, दिव्या दत्ता, कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा, ऋचा चड्ढा, दिलीप प्रभावलकर, साइरस बरूचा, प्रतीक बब्बर और श्रिया पिलगांवकर शामिल है।

 

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस अपनी पाइपलाइन में ‘सूरमा, ‘टी फॉर ताज महल’, और ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ के साथ मनोरंजन से भरे साल के लिए बिल्कुल तैयार है और आने वाले महीनों में अन्य घोषणाएं भी की जाएंगी।

‘एटीपीएसएचएच’ का निर्माण सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और ​अनुभव सिन्हा ने किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

टिप्पणियां:

 

स्नेहा रजानी, डिप्यूटी प्रेसिडेंट और हेड, सोनी पिक्सर्च नेटवर्क्स प्रोडक्शंस:

 

“अनुभव सिन्हा ने इस फिल्म के लिए बेहद लाजवाब किरदार बनाए हैं। इतने उत्कृष्ट एक्टर्स को एक ही फिल्म का हिस्सा बनते हुए देखने के बारे में किसने सोचा होगा? यह स्क्रिप्ट के पैमाने के बारे में बताता है जिसने ऐसी बेहतरीन प्रतिभओं को आकर्षित किया है। मुझे भरोसा है कि इस स्क्रिप्ट का पागलपन और लाजवाब कास्ट हमारे दर्शकों के मन में लंबे समय तक रहने वाला असर छोड़ेगी।”

 

अनुभव सिन्हा, निर्देशक

 

“यह कहानी मेरे दिल के बहुत नजदीक है और जब मैंने यह कहानी लिखनी शुरू की थी, तो मैंने इसे एक बार में ही खत्म कर दिया। मैं एसपीएनपी को यह कहानी सुनाई और मैं खुश हूं कि स्नेहा रजानी और उनकी टीम को तुरंत ही यह विषय बहुत पसंद आ गया। मेरे ख्याल से इस फिल्म के लिए कास्टिंग एक बहुत अच्छी बात रही है क्योंकि इन सभी बेहद प्रतिभाशाली एक्टर्स को एक ही फ्रेम में लाने की कल्पना करना भी नामुमकिन है।”

 

 

सोनी पिक्सर्च नेटवर्क्स प्रोडक्शंस (एसपीएनपी) के बारे में:

 

भारत में सबसे युवा फिल्म स्टूडियोज में से एक, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस, टेलीविजन चैनलों के सोनी एंटरटेनमेंट नेटवर्क के मालिक और संचालक सोनी कार्पोरेशन की सहायक कंपनी, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की फिल्म निर्माण शाखा है। इस विभाग की स्थापना 2013 में दुनियाभर में प्रवासी भारतीय दर्शकों के लिए समावेशी, मनोरंजक और उच्च गुणवत्ता वाले सिनेमा का निर्माण करने के आदेश के साथ की गई थी। एसपीएन प्रोडक्शंस ने 2015 में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म ‘पीकू’ का निर्माण किया था, जो 3 राष्ट्रीय पुरस्कारों सहित कई पुरस्कार जीतते हुए, उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। 2017 में इस स्टूडियो ने दो फिल्में रिलीज की, मुबारकां, पोस्टर बॉयज, और दोनों को ही दर्शकों का बहुत प्यार मिला। इस साल एसपीएनपी सूरमा, अभी तो पार्टी शुरू हुई है और टी फॉर ताज महल को रिलीज करने के लिए तैयार है।

 

 

 

Comments are closed.