सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ में इलायची और पंचम का सच आयेगा सबके सामने !

सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ ने दर्शकों को अपनी मजेदार कहानियों और इलायची (हिबा नवाब), पंचम (निखिल खुराना) और मुरारी (अनूप उपाध्‍याय) जैसे अनूठे किरदारों के साथ ठहाकों के सफर पर ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसके आगामी ट्रैक में इलायची और पंचम ऐसा दिखाते हैं कि एक बेहद शक्तिशाली गोंद से उनके हाथ आपस में चिपक गये हैं। मुरारी के बीच-बचाव करते हुए देखकर दोनों को अपना हाथ अलग करना पड़ता है।

 

इलायची और पंचम को यह पता चलता है कि पिंकी ने उन्‍हें सड़क पर बड़े ही प्‍यार से हाथों में हाथ डाले देख लिया है और वह मुरारी को इसके बारे में बताने वाली है। परेशानी से बचने के लिये, वे यह योजना बनाकर आते हैं कि वे ऐसा दिखायेंगे कि गलती से उनका हाथ एक बहुत ही शक्तिशाली गोंद से चिपक गया है, जोकि छटंकी लेकर आया था। यह गोंद लाने पर मुरारी, छटंकी से बहुत नाराज होता है, लेकिन इसी नाराजगी के बीच में मुरारी और छटंकी के हाथ आपस में चिपक जाते है।

 

कुछ समय बाद पंचम, इलायची, मुरारी और छटंकी कुछ काम के लिये घर से बाहर निकलते हैं। अचानक से मुरारी गिरने लगता है, जिससे इलायची और पंचम के पास और कोई रास्‍ता नहीं बचता है सिवाय अपने हाथ अलग करने के और वे मुरारी को गिरने से बचा लेते हैं। क्‍या मुरारी को इस बात का पता चल पायेगा कि इलायची और पंचम हाथों के चिपके होने का नाटक कर रहे थे? यदि ऐसा है तो उसकी क्‍या प्रतिक्रिया होने वाली है?

 

पंचम की भूमिका निभा रहे निखिल खुराना कहते हैं, ”जीजाजी छत पर हैं’ में काम करने का अब तक मेरा सफर काफी अच्‍छा रहा । सेट पर हमेशा ही एक पॉजिटिव माहौल बना रहता है, क्‍योंकि पूरी टीम एक बड़े परिवार की तरह बन गई  है। मुझे उम्‍मीद है कि दर्शक इसी तरह हमारा शो पसंद करते रहेंगे और हम पर अपना प्‍यार बरसाते रहेंगे।”

 

Comments are closed.