‘सिंबा’ के ट्रेलर की रिलीज डेट फैंस के सामने रखी -रणबीर के फैंस को ‘सिंबा’ के ट्रेलर का था खासा इंतजार

मुंबई। हाल ही शादी के बंधन में बंधने वाले बालीवुड के हॉट अभिनेता रणबीर सिंह के फैंस को ‘सिंबा’ के ट्रेलर का खासा इंतजार था और आखिरकार रणवीर ने इस फिल्‍म के ट्रेलर की रिलीज डेट फैंस के सामने रख दी है। लेकिन रिलीज डेट सामने रखने का ‘सिंबा’ के मेकर्स ने अनोखा तरीका अपनाया है। रणवीर सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने निर्देशक रोहित शेट्टी की जमकर तारीफ करते और खुद को उनका फैन बताते नजर आ रहे हैं। ‘सिंबा’ की शूटिंग से भरे पलों का यह वीडियो इस फिल्‍म के रैप का है, जब रणवीर सिंह को कुछ बोलने के लिए कहा जाता है।

वीडियो में माइक पकड़े रणवीर कहते नजर आ रहे हैं, ‘मुझे ऐसे स्‍पीच देना बिलकुल पसंद नहीं है, लेकिन आज मुझे कुछ बोलने का है। मैं सर (रोहित शेट्टी) का बहुत बड़ा फैन था हमेशा से ही और मैं अक्‍सर सोचता था कि कितना अच्‍छा होगा अगर मैं उनके साथ काम करूं। और फिर मुझे मौका मिला काम करने का। रणवीर ने कहा, ‘मैंने जितना सोचा, मेरा एक्‍सपीरियंस सर के साथ उससे कहीं ज्‍यादा अच्‍छा रहा। इतने सालों के काम में मुझे कोई फिल्‍म करने में इतना मजा नहीं आया, जितना मुझे इस फिल्‍म को करने में आया।

मैंने इस फिल्‍म के दौरान कुछ ऐसी चीजें सीखी हैं जो मैं अपने पूरे करियर के दौरान याद रखूंगा।’अपने इस नए वीडियो के आखिर में रणवीर ने बताया कि इस फिल्‍म का ट्रेलर 3 नवंबर को रिलीज होने जा रहा है। बता दें कि यह फिल्‍म 28 नवंबर को रिलीज हो रही है। ‘सिंबा’ रणवीर सिंह की रोहि शेट्टी के साथ की पहली फिल्‍म है। इस फिल्‍म में रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान नजर आने वाली हैं।

Comments are closed.