रजनी को है भरोसा कि 2.0 होगी बड़ी हिट

एक बड़े बजट की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के फ्लॉप शो साबित होने के बाद रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं। वैसे अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं जबकि फिल्म टू प्वाइंट जीरो सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म, रजनीकांत की सुपरहिट मूवी रोबोट का सीक्वल है। यहां आपको बतला दें कि फिल्म रोबोट में रजनीकांत के साथ ऐश्वर्या राय नजर आईं थीं। फिल्म में इस जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया, लेकिन अब जो फिल्म आ रही है उसमें ऐश्वर्या नहीं हैं, इसलिए भी सवाल उठ रहे हैं।

इन सवालों का जवाब देते हुए फिल्म के निर्देशक एस शंकर कहते देखे गए कि फिल्म 2.0 की कहानी अलग है। इसी प्रकार इसके किरदार भी पिछली फिल्म से अलग हैं, लेकिन इस फिल्म में रोबोट में प्ले किए गए ऐश्वर्या के किरदार को जरुर मेंशन किया गया है। अब चूंकि रजनीकांत की यह फिल्म करीब 550 करोड़ के करीब बजट पर बन रही है अत: सब कुछ हटकर किया गया है। बजट को लेकर भी फिल्म काफी समय से चर्चा में है।

इसके साथ ही पहली बार साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार एक साथ बड़े पर्दे पर कैसे नजर आएंगे इसे लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है। यहां रजनीकांत खुद भी अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं, इसलिए वो दावा भी करते हैं कि उनकी यह फिल्म एक बड़ा हिट साबित होने वाली है। अब यह तो वक्त ही बताएगा कि दर्शकों से 2.0 को कितना प्यार हासिल हो पाता है।

Comments are closed.