श्रीसंत को बिग बॉस-12 का विजेता बनाना चाहती हैं शिल्पा, मांगा समर्थन

नई दिल्ली। बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे सीजन-12 को लगातार फॉलो कर रही हैं। घरवालों की हर गतिविधि पर उनकी नजर है। अभिनेत्री शिल्पा सोशल मीडिया पर बिग बॉस से जुड़ी सभी प्रतिक्रियाएं अपने फैंस के साथ साझा करती हैं। शिल्पा बिगबास-12 के विनर के रूप में श्रीसंत को सपोर्ट कर रही हैं।

शिल्पा शिंदे के ट्विटर हैंडल पर नजर डालें तो मालूम पड़ेगा कि वह श्रीसंत को विनर बनते देखना चाहती हैं। शिल्पा को श्रीसंत का गेम खेलने का तरीका काफी पंसद है। दो बार वह बिग बॉस 12 में मेहमान बनकर जा चुकी हैं। दोनों ही बार श्रीसंत के प्रति शिल्पा शिंदे का झुकाव देखने को मिला था। शिल्पा ने श्रीसंत को विनिंग टिप्स भी दिए थे।

क्रिसमस के मौके पर शिल्पा शिंदे ने एक वीडियो शेयर किया था। इसे साझा करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा- आपको और आपके परिवार को क्रिसमस की बधाई। एंजॉय करें, खुश रहें और हां श्रीसंत को वोट करें। श्रीसंत को तमाम सेलेब्रिटी का सपोर्ट मिल रहा है। इनमें काम्या पंजाबी, शिल्पा शिंदे, हिना खान, गौतम गुलाटी, प्रियांक शर्मा, अर्शी खान आदि शामिल हैं।

अब बिग बॉस हाउस में सिर्फ 5 कंटेस्टेंट बचे हैं। गुरुवार को मिड वीक एविक्शन में सुरभि राणा घर से बाहर हो गईं। अब ट्रॉफी की जंग श्रीसंत, दीपिका कक्कड़, इब्राहिम, दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी के बीच है। 30 नवंबर को फिनाले होगा।

Comments are closed.