सोशल मीडियापर शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर तेजस वर्मा को फॉलो कर रही हैं

सोनी टेलीविजन एंटरटेनमेंटपर प्रसारित सुपर डांसर 3 में टॉप 12 में 9 साल के तेजस वर्मा ने अच्छा स्थान हासिल किया है। तेजस एक बहुत ही प्रतिभाशाली और एक सहज डांसर हैं, जज उसके सुपर मूव्स से बहुत प्रभावित हैं। तेजस पहले से ही अपने तरीके के एक मिनी सेलिब्रिटी है। सोशल मीडिया पर तेजस की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्रामपर उनके 8 हजार फॉलोअर्स हैं। शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर नवीनतम दो सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने शो में उनकी प्रतिभा और बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें फॉलो करना शुरू किया है।

 

इतनी कम उम्र में, उन्होंने बॉलीवुड की डांस बिरादरी में अपने लिए एक नाम बनाया है। तेजस पहले ही प्रभुदेवा और रेमो डिसूजा जैसे डांस कोरियोग्राफर के साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ जैसे अभिनेताओं के साथ भी अभिनय किया है। उनके गुरु, तुषार शेट्टी ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी प्रतिभा से सभी को प्रभावित किया है और वे सभी के प्रिय हैं।

सेट से एक सूत्र ने खुलासा किया, “तेजस के इंस्टाग्रामपर पहले से ही 8 हजार से अधिक फॉलोअर्स थे और उनके प्रशंसक उन्हें सर्वश्रेष्ठ शुभकामनाएं और आशीर्वाद दे रहे हैं। जजों को यह जानकर सुखद आश्चर्य हुआ कि उनकी पहले से ही ऐसी फैन फॉलोइंग है। जब शिल्पा और गीता दोनों ने अपने फोन चेक करके उनकी प्रोफ़ाइल देखें, उन्होंने तुरंत उन्हें फॉलो करना शुरू कर दिया और उनके फॉलोअर्स की संख्या में तुरंत वृद्धि हुई।”

 

 

 

Comments are closed.