शाहरुख हैं बीबी के फरमाबर्दार

जब भी शाहरुख का नाम आता है तो लगने लगता है कि किसी नई फिल्म का ट्रेलर या खुद फिल्म रिलीज का वक्त करीब आ गया है, लेकिन यहां हम उनका जिक्र किसी और बजह से कर रहे हैं। दरअसल बालीवुड के किंग खान शाहरुख और गौरी खान की लव स्टोरी की बात हम यहां कर रहे हैं जो कि फिल्मों की तरह काफी रोमांटिक और ड्रामिटिकल है।

आपको बतला दें कि दोनों ने एक दूसरे को कॉलेज टाइम में डेट किया और सन् 1991 में शादी की। खास बात यह है कि शादी पूर्व के प्रेमी होने के बावजूद शाहरुख और गौरी कार्यक्रमों व अन्य जगहों पर साथ-साथ कम ही नजर आते हैं। बहरहाल हाल ही में शाहरुख ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिसमें वो गौरी के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के नीचे कैप्शन लिखा, ‘सालों बाद बीबी ने मुझे तस्वीर अपलोड करने की इजाजत दी है।’

यहां शाहरुख ने ऐसा किया और वहां लोगों ने मजेदार कामेंट्स करना शुरु कर दिया, कुछ ने जहां कहा जोरु का गुलाम, तो वहीं कुछ सभ्य लोगों ने कहा बीबी का फरमाबर्दार पति। वैसे आपको बतला दें कि इस तस्वीर को कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने लाइक किया और दनादन शेयर करते चले गए।

इस तस्वीर में शाहरुख और गौरी काला चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं। वैसे हमें तो यह लगता है कि इस तस्वीर का कैप्शन शाहरुख ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के किरदार यानी बौने के अनुरुप लिखा है, क्योंकि इसके जरिए वो अपने कद को कम करके बता रहे हैं, जबकि सभी जानते हैं कि गौरी शाहरुख के हर मामले में साथ देती नजर आती हैं।

Comments are closed.