शहीर बेहद सपोर्टिव को-स्‍टार हैं : रिया शर्मा

न्यूज़ डेस्क : स्‍टारप्‍लस पर हाल ही में लॉन्‍च हुए शो ‘ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के’ में मिष्‍टी की भूमिका निभा रहीं, अभिनेत्री रिया शर्मा को परदे पर अपनी मजबूत उपस्थिति और अभिनय की वजह से दर्शकों की काफी तारीफें मिल रही हैं। इसके साथ ही वह लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींच रही हैं। परदे पर पहली बार शहीर शेख (अबीर की भूमिका निभा रहे) के साथ रोमांस कर रहीं, रिया ने अपने को-स्‍टार्स के साथ अपने तालमेल के बारे में बात की।

 

रिया कहती हैं, ‘‘मैंने स्‍टारप्‍लस के शो ‘नव्‍या…नई धड़कन नये सवाल’ में पहली उन्‍हें टेलीविजन पर देखा था और मुझे उनकी परफॉर्मेंस पसंद आयी थी। मैं खुद को खुशकिस्‍मत मानती हूं कि उनके जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। एक को-स्‍टार के तौर पर वे काफी सपोर्टिव हैं और प्रोत्‍साहित करने वाले भी।  शूटिंग के दौरान हम काफी मस्‍ती भी करते हैं। मुझे वाकई में उम्‍मीद है कि दर्शकों को ‘ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के’ में हमारी ऑन-स्‍क्रीन जोड़ी पसंद आयेगी।‘’

 

इस शो में उनके बीच कुछ रोमांटिक पल भी जरूर देखने को मिलेंगे और दर्शकों के लिये आगामी एपिसोड में मिष्‍टी तथा अबीर की ऑन-स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री देखना दिलचस्‍प होगा।

 

 

 

 

 

Comments are closed.