सारा से सरप्राइज हुईं दादी शर्म‍िला टैगोर

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने बहुत ही जबरदस्त तरीके से बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ के साथ कदम रखा है। इसलिए जहां मीडिया से लेकर घर-घर में उनके चर्चे हो रहे हैं तो वहीं सारा की दादी अपने जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री शर्मिला टैगोर भी अपनी पोती के काम और व्यवहार से बेहद खुश नजर आई हैं। दरअसल सारा को लेकर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने कहा है कि वो तो अपनी पोती सारा अली खान का आत्मविश्वास, विनम्रता और आकर्षण देखकर ही खासी खुश हुई हैं।

उनका कहना रहा है कि ‘इस दौर में सारा जिस तरह से उभरकर सामने आई हैं, वह अभिभूत करने जैसा ही है।’ एक साक्षात्कार के दौरान शर्मिला कहती चली गईं कि ‘मैं तो उसके फिल्मी आगाज को लेकर बहुत ज्यादा रोमांचित हुई हूं।’ उन्होंने कहा कि वो तो उसके काम और आत्मविश्वास से काफी प्रभावित हैं। यह कहते हुए शर्मिला अपने आप से भी सवाल करती नजर आईं जबकि उन्होंने कहा कि ‘मैं यह नहीं समझ पाई कि उसके आत्मविश्वास को देखकर मुझे हैरानी क्यों होनी चाहिए।

बहरहाल सारा की दादी शर्मिला को उनके ‘कॉफी विद करण’ और राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में वो आत्मविश्वास, विनम्रता और आकर्षण दिखा है जो कि कम ही अभिनेत्रियों में होता है। गौरतलब है कि सारा जब बिग बॉस सीजन 12 के सेट पर पहुंचीं थीं तो उन्होंने फिल्म का प्रमोशन करते हुए सलमान के साथ खूब मस्ती भी की थी और इसी बीच एक खेल में उन्होंने अपने पिता सैफ अली खान का जिस तरह से समर्थन किया वह काबिले जिक्र रहा है। इस पर भी उनकी दादी को अपनी पोती पर नाज है।

Comments are closed.