सनावदिया के नंदन को कोटि-कोटि वंदन

इंदौर 20 नवंबर। राउ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा का आज का जनसम्पर्क उनके पैतृक गांव सनवादिया पहुँचने पर ,, सनवादिया के नंदन कोटि कोटि वन्दन,,,, जय घोष के साथ आत्मीय अभिनंदन, स्वागत किया गया। गांव में अंदर जाने से पूर्व मधु भैया को जोरदार पुष्प वर्षा से स्वागत किया गया। यहाँ मधु वर्मा ने पोहे का नाश्ता कर नारियल पानी पिया। गांव के प्रवेश द्वार पर स्थित भेरू बाबा को प्रणाम कर गाँव मे प्रवेश किया।
राम मंदिर में जाकर दर्शन पूजन किया। मंदिर के पंडित ने उन्हें तिलक लगाकर विजयी होने का आशीष दिया। जनसम्पर्क के दौरान नागरिको ने पानी की निकासी की व अन्य समस्या बताई और कहा कांग्रेस विधायक ने यहां कोई कार्य नही करवाये, आपने तो इंदौर में बहुत कार्य किये है और इन्दौर के विकास के कारण ही आपको विकास पुरूष की उपाधि दी गई है। अब हम सभी गांववासी आपका समर्थन करते हैं और आशा करते हैं कि विजयी होने के बाद आप हमारे गांव को इन्दौर की तर्ज पर विकास करेंगे और हमें हमारी सभी मूलभूत सुविधा से वंचित नहीं रहने देंगे। उन्होंने मधु भैया को कहा कि अब आपको अपने गांव का भी ख्याल रखना, हमे तुमसे बहुत उम्मीद है।
मधु वर्मा ने कहा अब चिता आपकी नही मेरी होगी। बस आपका वोट के रूप में आशीर्वाद चाहिए। उन्होंने कहा जो भी काम करवाने है उनकी लिस्ट बना लो । चुनाव बाद एक एक कर सब तकलीफों को दूर किया जाएगा। आज जनसम्पर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी के साथ चुनाव संचालक जीतू जिराती। चुनाव प्रभारी रवि रावलिया, सह प्रभारी रामस्वरूप गेहलोद के साथ ही रामकरण धाकड़, सन्तोष चावड़ा प्रेम चौधरी, महेश दांगी, अरुण साल्वे, प्रेम पाटीदार आदि साथ थे।

Comments are closed.