लोकप्रिय कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला को मिल रहा जनता से आशीर्वाद

इन्दौर 20 नवंबर। क्षेत्र क्रमांक 1 के लोकप्रिय कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने वार्ड क्रमांक 17 के विभिन्न क्षेत्रों, कालोनी, मोहल्लों में मंगलवार को अपना धुंआधार जनसम्पर्क किया। हंसमुख, युवा, कर्मठ और सक्षम प्रत्याशी को अपने बीच देखकर मतदाता अभिभूत हो गए और पुष्पवर्षा कर माला पहनाकर तिलक और आरती उतारकर संजय शुक्ला का ऐतिहासिक स्वागत किया। साथ ही अनेकों समस्याओं की शिकायतें भी की। लोगों का कहना था कि पानी के लिए तरसना पड़ता है। कहीं सड़कें है तो कहीं कीचड़ और गंदगी का आलम है। ड्रेनेज सिस्टम फेल है।

 

बिजली के खंबे हैं और उन पर लेम्प नहीं है। विधायक महोदय हमारी सुनते नहीं ऐसे में हम जाएं तो कहां जाएं। इस पर कांग्रेस प्रत्याशी श्री शुक्ला ने कहा कि मैं इसी क्षेत्र में पला, बढ़ा हूं आप सिर्फ एक बार मुझे विजयश्री का आशीर्वाद दीजिए। फिर मैं यहां हर 50 घर के बीच एक बोरिंग, स्पोट्र्स मैदान, अस्पताल, स्वयं के खर्च से बनाऊंगा। इसके लिए मुझे शासन-प्रशासन की योजनाओं का इंतजार नहीं रहेगा। एक वृद्ध महिला मतदाता ने अपनी पीड़ा सुनाते हुए कांग्रेस प्रत्याशी से कहा कि हमारी पेंशन भी बंद कर दी गई है। बेटा कुछ करो इस पर श्री शुक्ला ने भरोसा दिलाया कि मुझे अवसर मिला तो हर मां को पेंशन दिलवाऊंगा। हर वार्ड में महिला और पुरुष कार्यकर्ताओं की अनुभवी टीम शिकायतें सुनेगी और उसका तुरंत समाधान होगा।

 

 

कांग्रेस प्रत्याशी श्री शुक्ला मंगलवार सुबह क्रमांक 17 के सम्पूर्ण कुशवाह नगर ने राजाबाग पहुंचे और यहां से जगदीश नगर, न्यू पिंक नगर, सुंदर नगर, ऋषि नगर, जगन्नाथ नगर, रामनगर, न्यू रामनगर, कमला केसर नगर, दशरथ बाग आदि क्षेत्रों में पहुंचे और मतदाताओं से आशीर्वाद मांगा। इस दौरान मुख्य रूप से पूर्व पार्षद केके यादव, वार्ड अध्यक्ष विनोद शर्मा, बबलू शर्मा, प्रेम खड़ायता, राजू कश्यप, संतोष प्रजापत, दीपक टांक, अम्बिका शर्मा, रामचन्द्र शर्मा सहित सैकड़ों कांग्रेसी मौजूद थे। पूर्व पार्षद केके यादव पूरे जनसम्पर्क के दौरान साथ चले और विधानसभा के विकास के लिए संजय शुक्ला को भारी मतों से जीताने के लिए अपील की। कांग्रेस प्रत्याशी श्री शुक्ला की धर्मपत्नी श्रीमती अंजली शुक्ला ने भी महिलाओं के जत्थे के साथ इसी क्षेत्र में घर-घर जाकर कांग्रेस को वोट देने की अपील की और कहा कि आप चिंता न करे आपकी बेटी और बहू भी इस क्षेत्र के विकास के लिए तैयार है। 

Comments are closed.