संजू बाबा फिर आ रहे हैं खलनायक बनकर

आपने यदि संजय दत्त की बायोपिक देख ली है तो यह न समझें कि संजू बाबा ने बॉलीवुड से संन्यास लेने का मन बना लिया है, बल्कि अब वो और भी शानदार अंदाज में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। दरअसल संजय दत्त की अगली फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ का ट्रेलर रिलीज हुआ तो उसमें संजू बाबा खलनायक की भूमिका में एक बार फिर नजर आ गए।

इस ट्रेलर में उनका लुक कमाल का है। उनके फैंस को काफी लंबे समय बाद उनका यह अंदाज पर्दे पर देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में संजय दत्त गैंगस्टर का किरदार निभाने जा रहे हैं। इस ट्रेलर को संजू बाबा की जिंदगी से जोड़कर भी देखा जा रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि ट्रेलर के आखिर में संजू बाबा कहते दिखते हैं कि “जिंदगी का मजा हमने बहुत कम लिया है,

अब वापस लौटा हूं जिदंगी भर का मजा लूंगा।” आपको बतलाते चलें कि संजय दत्त के साथ जिम्मी शेरगिल फिल्म में साहब की भूमिका में हैं, जबकि उनकी बीबी बनीं माही फिल्म में बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर एक्शन और दमदार डायलॉग से परिपूर्ण है। ‘साहब बीवी और गैंगस्टर’ सीरीज की यह तीसरी फिल्म है जिसे 27 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म को तिग्मांशु धूलिया ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में संजय दत्त के अलावा जिमी शेरगिल, माही गिल, चित्रांगदा सिंह, कबीर बेदी, दीपक तिजोरी, नफीसा अली और जाकिर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। राहुल मित्रा और तिग्मांशु धूलिया फिल्म के प्रोड्यूस हैं। अब देखना यह होगा कि दर्शेकों को एक बार फिर खलनायक बनकर संजू बाबा लुभा पाते हैं या नहीं।

Comments are closed.