रोहित शेट्टी ने खतरों के खिलाड़ी में फन फैक्टर का तड़का लगाया

रोहित शेट्टी ने खतरों के खिलाड़ी में फन फैक्टर का तड़का लगाया

कलर्स के स्टंट बेस्ड रीयलिटी शो खतरों के खिलाड़ी ने हैरतअंगेज स्टंट से दर्शकों को पिछले दो सप्ताह से आश्चर्यचकित कर रखा है। यही नहीं, दर्शकों ने रोहित शेट्टी को खूब प्यार भी किया है जिनकी हास्य भावना एवं निर्देशन ने प्रतिभागियों को मुश्किल से मुकिश्ल टास्क आराम से करने की प्रेरणा दी है। स्टंट के बारे में समझाना हो या उन्हें बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित करना हो रोहित शेट्टी हमेशा आदर्श गाइड साबित हुए हैं।

इस सप्ताह के एपिसोड में खिलाड़ी मृत्यु को शिकस्त देने वाले स्टंट करते नजर आएंगे और अपनी हदों का असीमित विस्तार करेंगे। कुछ स्टंट दर्शकों को आश्चर्य में डालेंगे तो अन्य रोमांच का स्तर बुलंद करेंगे। तनाव के पलों के बीच होस्ट रोहित शेट्टी करण को छेड़ते हुए उनका मूड हल्का-फुल्का करेंगे और उसे कहेंगे कि वह भोजन अपने शरीर पर लपेट ले और भूखे जंगली सूअर का सामना करे। करण डर जाएगा और मोनिका डोगरा स्वेच्छा से वह स्टंट करेगी तथा सूअर का सामना करेगी। हर किसी को चैंकाते हुए सूअर शांति से भोजन करेगा और मोनिका के आगे आकर सो जाएगा !
रवि को छेड़ते हुए ऋत्विक रवि को सांड का सामना करने का टास्क करने के लिए प्रेरित करेगा और कहेगा कि यह रवि की पत्नी सरगुन का सपना है कि वह उसे सांड से लड़ते देखे। वह कहता है कि रवि को अपनी पत्नी की इच्छा पूरी करनी चाहिए। शुरू में तो रवि डरता है और रिंग में जाने से मना कर देता है लेकिन ऋत्विक उसे मनाता है और उसे लाल कपड़ा पकड़ा देता है। लेकिन स्टंट शुरू होता है तो गाय सामने दिखती है और रवि को सुकून मिलता है।

हंसी -ठहाकों और चीख पुकार के बीच प्रतिभागी कड़ी मेहनत करेंगे और अपने समक्ष चुनौती से निपटने के लिए बेहतर प्रदर्शन करेंगे। स्टंट जारी रहने के बीच इस सप्ताहांत आप देखेंगे कि खिलाड़ी लोपामुद्रा और निया शर्मा निष्कासन के खतरे का सामना कर रही हैं। कौन सा प्रतिभागी घर वापस जाएगा और कौन धारावाहिक में अपना सफर जारी रखेगा ?

 

Comments are closed.