रवि किशन ने बिहारी उच्चारण के लिए भूमिका गुरुंग की तारीफ की

मुंबई 21 अगस्त 2018- स्टार भारत के शो निमकी मुखिया में निमकी के किरदार से दर्शकों का दिल जीतने वाली भूमिका गुरुंग को उनकी परफॉर्मेंस के लिए काफी सराहना मिली है। लेकिन जब बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने कलाकार रवि किशन ने शो में उनके उच्चारण (एक्सेंट) के लिए उनकी तारीफ की तो भूमिका की खुशी का ठिकाना नहीं था।

रवि किशन ने सोशल मीडिया पर भूमिका की प्रशंसा की। भूमिका ने लीड किरदार के तौर पर जिस तरह बिहारी एक्सेंट का इस्तेमाल किया है उससे रवि काफी प्रभावित हैं। रवि किशन का मानना है कि वे भोजपुरी फिल्मों में भी भूमिकाएं निभा सकती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि शो में निमकी के जिंदादिल किरदार की वजह से उसको फॉलो करते हैं। इस किरदार को भूमिका काफी सहजता वे नेचुरल तरीके से निभा रहीं हैं।

रवि किशन से शाबाशी मिलने पर भूमिका गुरुंग बेहद खुश हैं। अपनी खुशी जाहिर करते हुए भूमिका कहती हैं, “निमकी का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत अच्छा अनुभव रहा है। और जब रवि किशन जैसे अनुभवी कलाकार आपकी पर्फॉर्मेंस देखते हैं और बड़ाई करते हैं तो ये आपका आत्मविश्वास बढ़ाता है व और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित करता है। उनसे तारीफ मिलना एक बड़ी उपलब्धि है। इसने मुझे बहुत सकारात्मकता मिली है। 

Comments are closed.