राखी के खिलाफ दस करोड़ की मानहानि या मजाक

बॉलीवुड : अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने मीटू कैम्पेन के तहत नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप क्या लगाया चारों ओर से इस तरह की खबरें आना शुरु हो गई। इस मामले में कुछ लोग तनुश्री के साथ नजर आए तो कुछ ने नाना का समर्थन करते हुए उन्हें अच्छा और दमदार आर्टिस्ट बताया।

तभी राखी सावंत का नाम भी उछला क्योंकि उन्होंने तनुश्री को लेकर ऐसी कुछ बात कह दी जो उन्हें पसंद नहीं आई और अब कहा जा रहा है कि तनुश्री ने राखी के खिलाफ दस करोड़ रुपय का मानहानि दावा ठोक दिया है। दरअसल राखी ने कहा था कि ‘तनुश्री ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी हुई थीं।

नाना कहने के बाद ही उनका गाना मुझे करना पड़ा था।’ राखी सावंत की यह बात तनुश्री को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया। इस पर भी सोशल मीडिया पर बातें बनाई जा रही हैं, कुछ ने जहां इसे अच्छा कदम बताया तो वहीं कुछ ने कहा कि तनुश्री को ऐसा नहीं करना चाहिए था आखिर यह तो देख लेतीं कि वो किसके खिलाफ मानहानि का दावा कर रही हैं और उसके बदले कितना पैसा मांग रही हैं।

आखिर दस करोड़ वाली हैसियत भी तो होनी चाहिए, या यूं ही मजाक किया जा रहा है मानहानि के नाम पर। गौरतलब है कि राखी ने अपने एक साक्षात्कार के दौरान बताया था कि उन्होंने ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के गाने में तनु को र‍िप्लेस किया था। इसके बारे में विस्तार से बताते हुए राखी ने कहा, ‘तनु ने फिल्म के गाने को शूट किया था, लेकिन उसने उसे बीच में ही छोड़ द‍िया। उसके बाद ही कोर‍ियोग्राफर गणेश आचार्य का फोन मेरे पास आया। उन्होंने इतना ही कहा, तुम सेट पर आओ, गाना करना है।

‘ बकौल राखी उनकी बात सुनकर तो वो हैरान रह गई क्योंकि अचानक ऐसा कौन सा गाना शूट किया जाना है। इसके बाद नाना पाटेकर का फोन भी आया, उन्होंने भी कहा कि आकर गाना कर दें। राखी जब सेट पर पहुंचीं तो उन्हें मालूम चला कि गाना तनुश्री का है, वो इस गाने को थोड़ा शूट भी कर चुकी थीं।

राखी ने कहा कि ‘उस समय डेजी शाह मास्टर जी की सहायक थीं और उसने सारी बात बताई कि वो खुद तनुश्री को बुलाने दसों बार गईं लेकिन उन्होंने दरवाजा ही नहीं खोला।’ एक खास खुलासे के तौर पर राखी ने बताया कि ‘उस दिन तनु ड्रग्स लेकर वैन में चार घंटे से बेशुध पड़ी हुईं थीं।

तनु आज भले बड़ी-बड़ी बातें कर रही हों लेकिन मैं उनकी असल‍ियत जानती हूं और सभी को बताना चाहती हूं।’ राखी का दावा है कि इस गाने को करने के बाद तनुश्री ने उन्हें नोटिस भी भेजा था, लेकिन फिल्म की टीम ने उनका तब बचाव कर लिया था। बहरहाल मामला जो भी हो, लेकिन इस आग की चपेट में कौन कौन आता है यह देखने वाली बात होगी।

Comments are closed.