रजनीकांत की आंधी के आगे कोई नहीं टिका

सुपरस्टार रजनीकांत जब-जब बड़े पर्दे पर आते हैं तो धूम मचाकर ही रहते हैं। इसे रजनीकांत की फिल्म टू प्वांट जीरो फिल्म ने भी करके दिखला दिया है। दरअसल रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘रोबोट टू.जीरो’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने जैसा काम कर रखा है। रिलीज को एक माह पूरा हो चुका है, लेकिन रजनीकांत की फिल्म धमाल मचाए हुए है। सिने दर्शकों के बीच फिल्म का क्रेज बराबर बना हुआ है।

यही वजह है कि फिल्म ने कमाई करने के नए-नए रिकॉर्ड स्थापित कर लिए हैं। साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले रजनीकांत की फिल्म को दुनियाभर में सफलता मिल रही है, इस प्रकार वो सारी दुनिया में छाए हुए हैं। बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों पर नजर रखने वालों की मानें तो इस फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर अब तक 700 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। वैसे इस फिल्म की लागत भी 600 करोड़ के करीब थी, इस महंगे बजट वाली फिल्म से यही उम्मीद थी कि वो करीब आठ सौ से नौ सो करोड़ तक का विजनेस कर सकती है।

यह उम्मीद इसलिए भी बंधती है क्यों कि रजनीकांत और अक्षय कुमार की जोड़ी को लोग पहले ही दिन से खूब प्यार दे रहे हैं। गौरतलब है कि यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हुई थी और अब नया साल 2019 आ गया है, इसलिए कहा जा रहा है कि इस दौर की तमाम फिल्मों को मात देकर यह नंबर वन बनने जा रही है, जिसका रिकार्ड तोड़ पाना अन्य किसी भी फिल्म के लिए बहुत ही मुश्किल होने वाला है।

Comments are closed.