कैटरीना ने क्यों छोड़ी रेमो डिसूजा की फिल्म?

यह तो लगभग सभी को मालूम चल ही चुका है कि बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ ने रेमो डिसूजा की आगामी डांस आधारित फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। जबकि इस फिल्म में अभिनेता वरुण धवन प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। अब यहां हम बात यह करते हैं कि आखिर कैटरीना इस फिल्म को छोड़ने का इरादा क्यों किया। आखिर क्या वजह रही कि कैटरीना को यह फिल्म नहीं करने पर मजबूर होना पड़ा है। वैसे आमतौर पर तो यही कहा जा रहा है कि कैटरीना ने यह फिल्म भारत में व्यस्त होने के कारण छोड़ी है और यह इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि कैटरीना कैफ के प्रवक्ता ने इस तरह की खबर शेयर की है।

दरअसल इस बयान में कहा गया है कि कैटरीना को ‘भारत’ के व्यस्त शेड्यूल के कारण रेमो डिसूजा की आगामी डांस फिल्म से बाहर होना पड़ा है। कैटरीना हमेशा से ही पेशेवर रही हैं, उन्होंने फिल्म से बाहर होने का फैसला किया, क्योंकि उनकी डेट्स ‘भारत’ से टकरा रही थीं। वर्तमान में कैटरीना फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं और उन्होंने फिल्म की टीम को शुभकामनाएं दीं हैं। बहरहाल यह बात सही है कि कैटरीना के वो फैंस खासे दु:खी हैं जो उन्हें रेमो की फिल्म में डांस करते देखना चाहते थे।

गौरतलब है कि डांस फिल्म होने के नाते इसमें कोरियोग्राफर-अभिनेता-फिल्म निर्माता प्रभुदेवा के अलावा धर्मेश येलांडे, राघव जुयाल और पुनीत पाठक भी हैं। जहां तक कैटरीना का सवाल है तो वो इस समय भारत पर पूरा ध्यान लगाए हुए हैं और उन्हें इससे कोई लेना-देना नहीं कि उनकी पीठ पीछे कौन क्या बातें करता है या कर रहा है। सलमान के साथ काम करने में वैसे भी उन्हें बहुत मजा आता है, इसलिए एक बार यह फिल्म पूरी हो जाए फिर वो यह भी बतला देंगी कि आखिर उन्होंने रेमो की डांस फिल्म से किनारा और किन वजहों से किया।

Comments are closed.